यह करोगे तो लड़की खुद उसका मोबाइल नम्बर देंगी | ladki se uska mobile number kaise mange

नमस्कार मित्र 😊 यह आर्टिकल बहुत ही शानदार 🤩 और उपयोगी होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ट्रिक🤞 बताएंगे जो कि आपको हर समय काम में आने वाली है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे किसी लड़की से उसके मोबाइल नंबर कैसे लें यहां पर वह आपकी गर्लफ्रेंड भी हो सकती है , या फिर फ्रेंड भी हो सकते हैं।

  • गर्लफ्रेंड से उसके मोबाइल नंबर कैसे मांगे
  • लड़की से मोबाइल नंबर कैसे मांगे ।
  • किसी लड़की से उसके मोबाइल नंबर कैसे मांगें

किसी लड़की से उसके मोबाइल नंबर कैसे मांगें

मित्र अब शुरू करते हैं यह आर्टिकल का मेन टॉपिक अगर आप किसी लड़की से उसके नंबर मांगना चाहते हैं तो आप उसके नंबर तभी मांग सकते हैं जब आप उससे पहले भी मिल चुके हैं यानी आपकी फेस टू फेस बात हो चुकी है।

दोस्त अगर आपका प्रश्न यह है कि किसी अनजान लड़की से उसका नंबर कैसे लें तो हमें क्षमा करें इस पर हम आर्टिकल नहीं लिख सकते क्योंकि यार देखो आप भी थोड़ा समझिए आप किसी भी अनजान लड़की से नंबर नहीं ले पाएंगे क्योंकि कोई भी लड़की उसका नंबर तभी देगी जब वह सामने वाले को जानती है , अगर आप उस पर दबाव डालकर नंबर ले भी लेंगे तो भी आप कुछ नहीं कर पाएंगे । इसलिए हम आपको इस पर आर्टिकल नहीं दे सकता कि किसी अनजान लड़की से नंबर कैसे ले हम यहां पर उस लड़की के नंबर लेने की बात बता रहा है जिससे आप जानते हैं और आपने पहले उससे बात की है।

आप नीचे दी गई tips & tricks को फॉलो करें

पहले लड़की से थोड़ी जान पहचान बनाए

दोस्त जैसा कि मैंने आपको ऊपर बताया है कि कोई भी लड़की उसका नंबर तभी देती है जब वह आपसे घुल मिल जाए । और वह आपको जानने लगे कि यह मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं करेगा । यानी उसका विश्वास जीतना पड़ेगा । जब आप एक दूसरे को अच्छी तरीके से जानने लगे हैं तो आप एक दूसरों से ज्यादा से ज्यादा बात करने की कोशिश करेंगे और वह लड़की यही सोचेगी कि इस लड़के से मैं और भी बातें करूं , तो इस situation में आपको एक दूसरे के नंबर exchange करने ही होंगे ताकि आप अपनी बातें व्हाट्सएप या फिर मोबाइल कॉल के जरिए कर सकें । तो यहां पर आपको उस लड़की के मोबाइल नंबर लेने की जरूरत भी नहीं है वह लड़की खुद उसका नंबर आपको देगी या फिर आपका नंबर वह लेगी ।

डायरेक्ट लड़की से नंबर ना मांगे। ladki se uska mobile number kaise mange

देखीए अगर मैं आप से बोलूं कि मुझे आपके नंबर चाहिए़ ! और मैं सिर्फ आपसे एक बार ही मिला था और हम एक दूसरे को अच्छी तरीके से जानते भी नहीं । तो क्या आप मुझे आपके नंबर देंगे ? आपके मन में भी यह सवाल होगा ( कि क्या पता यह कैसा है या फिर ( कहीं मेरे नंबर इधर-उधर लोगों को ना शेयर कर दे ) तो इस डर से आप भी मुझे अपना नंबर नहीं देंगे ।तो आप ऐसा कैसे सोच सकते कि कोई लड़की आपको बिना जाने उसके नंबर देंगी ।

यार देखो बहुत से लड़के ऐसे से होते हैं कि वह डायरेक्ट लड़की से उसका नंबर मांगते हैं। और ऐसे में हमेशा निराशा ही हाथ लगती है। देखो यार आप किसी भी लड़की से उसके जबरदस्ती नंबर नहीं ले सकते । पहले उस लड़की को आप को समझने की जरूरत है फिर वह उसके नंबर आपको दे देगी।

कुछ काम के लिए उसके नंबर मांगे

यह सबसे शानदार ट्रिक है – अगर आप कुछ काम के लिए लड़की का नंबर मांगते हैं वैसे अगर आप पर कॉलेज फ्रेंड है और आपको असाइनमेंट चाहिए तो आप यहां पर उस लड़की से बोल सकते हैं कि आज क्या आप मुझे असाइनमेंट व्हाट्सएप कर सकते हो। या फिर लड़की के असाइनमेंट कंप्लीट नहीं है तो आप उसके नंबर लेकर उसे असाइनमेंट सेंड कर सकते हो तो इस प्रकार आप दोनों के नंबर exchange हो जाएंगे। और फिर आप अपनी बातें शुरू कर सकते हैं।

दोस्त हमें आशा है कि आप ladki se uska mobile number kaise mange को आर्टिकल ✍️ पसंद आया होगा और इसी प्रकार की ट्रिक हम लाते रहेंगे कमेंट करके बताएं कि आपको किस विषय पर आर्टिकल चाहिए अपना और अपने चाहने वालों का ख्याल रखिए धन्यवाद 😊💕 प्रेम मंत्र 💕

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *