FWB meaning

FWB meaning in hindi, FWB ka Matalab kya hota hai

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस आर्टिकल में इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि FWB ka matalab kya hota he आपने इस शब्द को Instagram पर या फिर WhatsApp पर use करते हुए देखा होगा पर आप confuse हैं , इसका मतलब क्या होता है 🤔 तो आप एकदम सही जगह आए हैं हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे कि FWB मतलब क्या होता है।

FWB meaning in hindi

दोस्तों अक्षर शब्द का प्रयोग इंस्टाग्राम पर किया जाता है या फिर आपने किसी इंस्टाग्राम वीडियो में भी इस शब्द का यूज करते हुए देखा होगा। अक्सर इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग दोस्तों के लिए किया जाता है अगर बात दोस्तों की हो रही है या फिर pov point of view वाले वीडियो दोस्त के लिए बनाए जा रहे हैं तो इसका प्रयोग किया जाता है फिर भी इसका हिंदी मतलब हम जान लेते हैं।

FWB meaning in hindi

FWB full form – Friends With Benefits

और अगर हम इसका हिंदी में मतलब देखें तो इसका मतलब होता है – फ़ायदे वाले दोस्त 😀

FWB ka matalab hindi

दोस्तों FWB ka matalab होता है फायदे वाले दोस्त , पर फायदे वाले दोस्त कैसे इसे भी जान लेते हैं , यानी दोस्त तो वह हमारे है ही साथ में हम उनका यूज भी कर सकते हैं जैसे हमें कोई काम करवाना हो हमारी जरूरत पूरी करनी हो , तो उस कंडीशन में हम अपने दोस्तों का यूज कर सकते हैं।

मान लीजिए आपकी कोई girlfriend नहीं है पर एक लड़की है जो आपकी बेस्ट फ्रेंड है तो आप उससे अपने दिल की सारी बातें share कर सकते हैं जैसे दूसरे लोग उनकी गर्लफ्रेंड से करते हैं तो यहां पर आप कह सकते हैं कि फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स Friends with Benefits .

तो दोस्तों हमें आशा है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आप अच्छे से जान पाएं होंगे कि fwb ka matalab kya hota hai और साथ ही साथ आपने fwb hindi meaning भी जान लिया है इसी प्रकार के आर्टिकल के लिए बने रहिए हमारे साथ धन्यवाद 😊

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *