किसी लड़की का दिल कैसे जीते | लड़कियों को अपने प्यार में दिवाना कैसे बनाएं

Advertisement
Advertisement

नमस्कार मित्र 😊

आज का आर्टिकल ✍️ आपके लिए बहुत ही useful होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल में हम एक ऐसे टॉपिक पर बात करेंगे जो कि हर लड़के के जीवन ❣️ से जुड़ा हुआ है हर लड़का यह चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड हो😇 और वह अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखें और साथ ही साथ यह चाहता है कि लड़कीयां उसकी ओर आकर्षित 😍हो तो ऐसे में वह इधर-उधर सर्च 🔎 करता रहता है कि लड़की को कैसे प्रभावित करें तो आज का यह आर्टिकल इसी टॉपिक पर रहने वाला है कि किसी लड़की को अपनी ओर आकर्षित कैसे करें यानी लड़कियों को अपना दीवाना कैसे बनाएं।

मैं आपके साथ में यहां पर कुछ ऐसे tips शेयर करने वाला हूं जिन्हें आप अगर implement करते हैं अपने लाइफ में इसका यूज करते हैं तो आप डेफिनेटली किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं। और अगर लड़की इंप्रेस हो गई तो समझ लो आपने लड़की का दिल 💕 जीत लिया। यह जो टिप्स बता रहा हूं मैंने भी इन्हीं tips की मदद से अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस किया था और आज मेरी और उसकी एक अच्छी पार्टनरशिप चल रही है।

किसी लड़की का दिल कैसे जीते kisi ladki ka dil kaise jite

सबसे पहले उस लड़की को अपनी ओर अट्रैक्ट🤩 करें

देखिए आपको जो भी लड़की पसंद आई है , आप जिस भी लड़की से बात करना चाहते हैं तो आप उससे डायरेक्ट ले बात नहीं कर सकते । क्योंकि इसमें आपको एवं उस लड़की को भी असहज महसूस होगा । और आप खुद भी सोचए कि आप पहली बार उस लड़की से मिले हैं आपको उस लड़की के बारे में भी अभी कुछ भी पता ही नहीं है। तो ऐसे में आपके पास एक ही चारा है की आप उस लड़की को आई कांटेक्ट के जरिए अट्रैक्ट करें । जैसे अगर वह लड़की कुछ कर रही है तो उसे देखें उसके आस पास ही रहें , वह लड़की भी आपको बार-बार देखती है और फिर अगर वह लड़की आप में इंटरेस्ट लेती है तो उसके बाद में आप आगे बात बढ़ा सकते हैं – अब आगे आपको क्या करना है 👇।

अब आप उससे बात करिए जैसे कि आप उनसे उनका नाम पूछ सकते हो , आप कहां से हैं यह कॉमन क्वेश्चन पूछ सकते हो और अपनी थोड़ी जान पहचान बना सकते हो।

लड़की के सामने फ्रेंडली रहे

देखिए हर लड़की को फ्रेंडली लड़का ही पसंद है अगर आप उसके सामने अपने दुखों की गाथा गाते हैं तो वह सुनने वाली नहीं है । इसलिए आप अपना थोड़ा फनी मूड रखें। ज्यादातर लड़कियां फनी लड़कों को ही पसंद करते हैं जो उससे थोड़ा बहुत फ्लर्ट करते हैं । लड़कियां ऐसे लड़के को ज्यादा पसंद करती है जो उनके साथ मे फनी मजाक करता रहे। उन्हें हंसाते रहे तो आपको उस लड़की के साथ थोड़े फ्रेंडली और थोड़े फनी मूड वाले रहना है।

लड़की की ख्वाहिशें पूरा करें। ‌‌

देखिए हर लड़की की कुछ ना कुछ ख्वाहिश होती है जैसे उन्हें बाहर घूमना पसंद है , और बाहर घूमना तो हर लड़की को पसंद होता है तो आप जिस लड़की को पसंद करते हैं आप उन्हें बताएं कि हमारे आसपास यह अच्छी अच्छी जगह है जहां पर घूमने जा सकते हैं हो सकता है इसी बीच में है आपसे कहे कि क्या आप मुझे वहां ले जा सकते हो ? या फिर आप कब फ्री हो , इस प्रकार के क्वेश्चन लड़की कर सकती है अगर करती है तो तो आपका काम बन गया है आप उनके साथ में वहां जाकर टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

हमेशा अपना व्यवहार एक जैसा ना रखें।

यार देखो रिलेशनशिप में अगर हर दिन एक जैसा निकले तो फिर लड़की थोड़े दिनों में बोर होने लगती है। । हर दिन कुछ ऐसा करें कि रिलेशनशिप में खुश ही बनी रहे । जैसा उससे थोड़ा नाराज़ हो जाना और फिर उससे एक-दो दिन बातें ना करना , फिर वह लड़की आपको मनाने के उपाय ढूंढती है , पर आपको भी इतनी जल्दी मानना नहीं है , इसी बीच आपको कुछ ऐसी बातें करने हैं जो कि आप के रिश्ते को मजबूत बनाएं जैसे आप कह सकते हैं यार ! आप मुझे कभी छोड़कर मत जाना । तो इस प्रकार के उतार चढ़ाव रिलेशनशिप में होंगे तो तो ही आपसे प्यार में हर दिन कुछ ना कुछ twist होगा।

सरप्राइज करते हुए लड़की को गिफ्ट दे।

लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद होते हैं जब आप उन्हें सरप्राइज करते हुए गिफ्ट देते हैं तो वह बहुत खुश होती हैं और उन्हें भी यह लगता है कि आप उनकी fillings को जानते हैं। आप उनके सबसे करीबी है , अगर आपने लड़की को यह यकीन दिला दिया तो लड़की आपकी दीवानी हो जाएगी

लड़कियों को अपने प्यार में दिवाना कैसे बनाएं ।

मित्र देखेए हर लड़की का एक अपना नेचर होता है , किसी भी लड़की को इंप्रेस करने से पहले आपको उस लड़की के नेचर के बारे में पता लगाना चाहिए , कि उसे किस टाइप के लड़के पसंद है । और अगर आप यह पता लगा लेते हैं तो आपको उसके लायक बनना होगा क्योंकि उस लड़की को आप तभी पसंद होगी जब आप उसकी पसंद बनोगे।

एक बार जब आप यह कर लेते हो तो इसके बाद में आपके realations 💕 को कोई भी नहीं तोड़ सकता और आपका साथ 💞 जीवन भर का बन जाता है आपकी लाइफ में कितने भी उतार-चढ़ाव आए पर आपके प्यार को कोई नहीं तोड़ पाएगा क्योंकि आपका संबंध दिलों 💕 से बन चुका है।

यह आर्टिकल भी आपकी मदद कर सकते हैं

दोस्तों आशा है कि आप को ऊपर दी हुई टिप्स काम में आने वाली है और इसी टॉपिक का अगला आर्टिकल हम पब्लिश करने वाले हैं आपको यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके बताएं धन्यवाद ❣️ प्रेम मंत्र ❣️

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *