Hmm ka kya matalab hota hai Hindi | hmm ka reply kaise kre | हम्म का मतलब

Advertisement

नमस्कार मित्रों 😊 आज इस आर्टिकल में hmm ka matalab पर बात करने वाले हैं – आपने कहीं ना कहीं किसी ना किसी के साथ चैटिंग करते हुए इसका यूज़ किया होगा या फिर आपकी गर्लफ्रेंड चैटिंग में hmmm का बार-बर यूज कर रहे हैं और फिर आप कंफ्यूजन में है कि आखिर हम्म hmm का मतलब क्या होता है

Advertisement
और आपको इसका मीनिंग नहीं पता what is meaning of hmm तो आज के इस आर्टिकल में हम यही जानेंगे कि hmm मतलब क्या होता है और इसका रिप्लाई कैसे करें।

hmm का क्या मतलब होता है हिंदी hmm hindi meaning

दोस्तों हम के बहुत से मतलब होते हैं अगर हम बात करें कि गर्लफ्रेंड अगर चैटिंग में ही का यूज कर रही है तो इसका क्या मतलब है दोस्तों जब भी आप लड़की से उसकी चॉइस पूछते हैं और वह कन्फ्यूजन में रहती है कि सबसे अच्छी कौनसी चॉइस है तो वह इसमें Hmm का यूज करती है 🤔 ।

और बहुत सी लड़कियां जब कोई हंसने वाली बात आती है तो वह कभी-कभी वहां पर भी Hmm यूज कर लेती है।

और अगर आप भी इसका यूज करना चाहते हैं वह आप इसका यूज तभी करें जब आप कन्फ्यूजन में हो कि आपको क्या पसंद है। यह एक इस्माइल का भी एक्सप्रेशन माना जाता है। बहुत बार अगर आप बोर हो रहे होते हैं तो आप इसका यूज ज्यादा करते हैं तो इसका यू समय बार-बर भी नहीं करना है नहीं तो लड़की को लगता है कि आप बोर हो रहे हैं और आपके पास बात करने के लिए अभी टाइम नहीं है ।

Hmm – Ha Meri Maa ।
कुछ लोग इसका कुछ ऐसा भी यूज़ करते हैं।

Hmm ka reply kaise kre , hmm का जबाव कैसे दे

अब बात आती है कि हम इस Hmm ka reply kaise kre तो हम आपको यहां पर बता रहे हैं –

1. अगर आप आपकी गर्लफ्रेंड से चैटिंग कर रहे हैं और बार-बार आपकी गर्लफ्रेंड hmm कर रही है आपको रिप्लाई यह दें कि sayad tum busy ho / I think you are busy बस इतना ही रिप्लाई देना है , बस फिर थोड़ी देर बाद देखिए वह लड़की परेशान 🤯 होकर आपको अच्छे reply करने लगेगी।

2. Are Baar Baar Yun hi hmmm bologe , ye lijiye Gillette guard Jo marji vah boliye .

ऐसा रिप्लाई करने पर तो आपकी गर्लफ्रेंड जरूर बहुत हंसी 🤣आएगी और आइंदा से Hmmm नहीं बोलेगी। 🤭

तो मेरे प्यारे मित्रों मुझे आशा है आपको जानकारी पसंद आई होगी कमेंट करके जरूर बताएं फिर मिलते हैं किसी और विषय के ऊपर चर्चा में तब तक के लिए आप अपना और अपने चाहने वालों 💕 का ख्याल रखिए धन्यवाद 😊

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *