इंस्टाग्राम पर किसी लड़की को कैसे इंप्रेस करें | how to impress girl on Instagram

Advertisement

नमस्कार मित्र आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप इंस्टाग्राम पर किसी भी लड़की को इंप्रेस कैसे कर

Advertisement
सकते हैं । दोस्त देखिए पहले समय कुछ अलग था कि जहां पर हम सब आमने-सामने बैठकर बातें करते थे , परंतु आज का समय ⌛ ऐसा है कि जहां पर आज के young ages ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 📱 पर ज्यादा मिलेंगे ।

तो ऐसे में हमें क्या करना चाहिए कि हम ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे – WhatsApp , Facebook , Instagram जो कि आज के युवाओं के लिए enjoy market बन चुका है । तो ऐसे Instagram पर हम लड़कियों को कैसे इंप्रेस करें , लड़की से इंस्टाग्राम पर कैसे बात करें , बात करते समय हमारा फर्स्ट इंप्रेशन कैसे रहना चाहिए । इंस्टाग्राम प्रोफाइल को कैसे रखना है ‌‌

यह सारी बातें आज हम Article में पूरा समझाएंगे आप आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पढ़ना तभी आपको सारी चीजें समझ में आएगी । और हां एक बात और पढ़ने के बाद में इन टिप्स को हवा में मत उड़ा देना । आपको implement भी करना है ।

आपको यहां पर स्टेप बाय स्टेप बताऊंगा क्या आपको इंस्टाग्राम प्रोफाइल को किस प्रकार बनाना है फिर आपको बताऊंगा कि किसी लड़की से अगर आप बात कर रहे हैं तो बात को कहां से शुरू करें ।

एक अच्छी इंस्टाग्राम प्रोफाइल कैसे बनाएं | how to make a good instagram profile

make a attractive Instagram profile

दोस्त आज के टाइम पर प्रोफाइल से ही व्यक्ति सामने वाले को जज कर लेता है कि यह कैसे नेचर का बंदा है । आपकी profile आपका हुलिया बता देती है , जिस प्रकार आप अपने Instagram profile को रखेंगे उसमें जैसा bio डालेंगे वैसा ही लोग आपको judge करेंगे । तो ऐसे में हमें अपनी प्रोफाइल में वही जानकारी रखनी चाहिए जो हमारे रियल लाइफ में है । ऐसा नहीं कि करना है की कुछ भी आपने डाल दिया #bike lover और बाइक आपको चलाती ही नहीं आती तो इस प्रकार के गलत जानकारियां नहीं डालना है।

Choose a right user name include your right username .

दोस्त आपको एक अच्छा सा यूजरनेम रखना है । बहुत से लोगों को मैंने देखा है कि वह कुछ भी यूजरनेम रख लेते हैं अपने यूजरनेम में अपना नाम तो डालती नहीं और कुछ भी user name डाल देता है , जैसे exampale -kingRocky0095 इस बंदे की में रियलिटी बताऊ तो यह इसका पूरा नाम है रमेश यादव अब आप इसके यूजरनेम से यह यकीन ही नहीं मान सकते कि इसका नाम रमेश हो सकता है ।🤭 आपको ऐसा नहीं करना है आप जैसे हैं आपको वैसा ही रहना है किसी भी प्रकार का गलत user ना बनाएं , जो आपके ऊपर सूट हो और जो आपके नाम का ही हो ऐसा username रखें।

  1. अपने यूजरनेम में आपको number भी शामिल करें number अगर ✌️ 2 digit तक ही शामिल करें , जैसे 09 , 33 इस प्रकार के number शामिल करें।
  2. यूजरनेम में अपना असली नाम रखें
  3. Tag का use kre ya nhi 🤔 हां अगर आप के ऊपर कोई tag सूट हो रहा है और सभी लोग जानते हैं कि हां आप वाकई में ऐसे हैं , तो इसी कंडीशन में आप अपने नाम अपने यूजर नेम में अपने कैरेक्टर से सूट होता हुआ tag का यूज करें। Exampale – happyboyrahul , ziddigirlpriya , shivbhaktSourbh

Example of Instagram users name 👇

@rohittt_09_

@riyaz.14

@avneetkaur_13

Mr.faisu_07

@sanjay_singh_18_

Instagram bio tip

अब बात आती है इंस्टाग्राम बायो की दोस्तों इंस्टाग्राम बायो में भी हमें ऐसी जानकारी ही रखना है जो हमारी असल जिंदगी से मैच होती हो ।

  • सबसे पहले welcome massage
  • अपनी जन्म तारीख शामिल करें – special day / bday / 🎂
  • आपका बेसिक नेचर कैसा है यह भी शामिल करें। happy boy , tech life , foody .
  • Mother & Farther include
  • Tag -महफ़िल की जान etc

दोस्तों अभी तक तो बात की हमने प्रोफाइल को बनाने की केक प्रोफाइल का यूजर नेम और बायो कैसा होना चाहिए अब हम जानते हैं ।

किसी लड़की से इंस्टाग्राम पर कैसे बात करें । how to talk to a girl on instagram

सबसे पहले एक अच्छे दोस्त बनना है ।

दोस्त सबसे पहले तो मैं आपको यह बता देना चाहता हूं कि हमारा जो नेचर है वह ऐसा है कि अभी हम हर किसी लड़की को girlfriend ही समझ बैठते हैं , परंतु ऐसा में नहीं करना है हमें सबसे पहले उसे friend बनाना है और जब हमारी अच्छे friendship हो जाएगी तब दोनों के बीच में प्यार भी हो जाएगा । और आप उसे प्रपोज करते हो तो proposal accept करेंगी क्योंकि वह आप को समझने लगेगी। इंस्टाग्राम पर लड़की कैसे पटाए

उसकी पुरानी फोटो पर लाइक करें और क्वेश्चन करें।

सबसे पहले आप लड़की की पुरानी फोटो को लाइक करें और क्वेश्चन करें जैसे कि अगर उसने किसी ऐसे स्थान पर फोटो क्लिक की है जो आप नहीं जानते तो कोई सेंड करें कि यह फोटो कहां है आप इस फोटो में बहुत ही अच्छी दिख रहे हो।

क्वेश्चन करने से यह होगा कि वह लड़की आपके क्वेश्चन का जवाब देगी और आप यहां से फिर अपनी बात शुरू कर सकते हैं।

दिन भर मैसेज ना करें नहीं तो ब्लॉक 🚧 कर दिए जाओगे

जब हमारा पहला पहला और नया नया प्यार 😇 होता है तो हम यह सोचते हैं कि उसे मैसेज करें और हम बार-बार उसे मैसेज करते हैं ऐसे में बहुत बार लड़की डिस्टर्ब हो जाती है , और फिर वह आपको ब्लॉक कर देती है । तो ऐसे चिपकू जैसा काम नहीं करना है। उससे पूछ लो क्या आप अभी फ्री हो ना , आप कब तक फ्री रहते हो , यह पूछ लो उसके बाद में आप उसे मैसेज करो । और रिलैक्स हो कर बात करो बार-बार हर टाइम मैसेज ना करें नहीं तो लड़की आपको ब्लॉक कर देगी। नहीं तो फिर बोलोऊ लड़की ने ब्लॉक कर दिया क्या करें

लड़की से उसकी जानकारी लें

लड़की से उसकी पर्सनल जानकारी भी लीजिए , ताकि आपके रिलेशन बेटर हो उसे पूरा पता करें – कि आप कहां रहती है , क्या करते हो और घर में कौन-कौन है थोड़ा फैमिली के बारे में भी आपको पता होना चाहिए इस प्रकार की जानकारी जब आपको पता होगी तो वह भी आपसे पूछेगी इससे आपके रिश्ते भी करीब आते हैं।

दिल की बातें भी करें

आपको कभी कभी अपने दिल की बातें भी उनसे कहना है यार हम कितने अच्छे दोस्त हो गए हैं , अगर तुम्हारा मैसेज नहीं आता तो मुझे अच्छा नहीं लगता है इस प्रकार की पर्सनल बातें शेयर करें और धीरे-धीरे अपने प्यार को आगे बढ़ाएं। और अंत में अपना प्यार का इजहार करें

हां तो दोस्त मुझे आशा है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा , आर्टिकल कैसा लगा यह कमेंट करके तो बताए ही साथ ही साथ यह भी बताएं कि आगे और किस विषय पर आर्टिकल चाहते हैं धन्यवाद 😊❤️ प्रेम मंत्र ❣️

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *