यह करिए लड़की अभी अनब्लॉक कर देगी | ladki ne block kar diya kya Kre

नमस्कार मेरे प्यारे मित्र आज का आर्टिकल ✍️ ऐसे विषय के ऊपर होने वाला है जो कि कभी मेरे जीवन का भी हिस्सा हुआ करता था । दोस्त मुझे भी मेरी गर्लफ्रेंड ने भी ब्लॉक कर दिया था पर फिर मैंने कुछ ऐसी ट्रिक अपनाई जिससे कि उसने मुझे तुरंत अनब्लॉक भी कर दिया तो आइए जानते हैं कि अगर लड़की ब्लॉक कर दे तो अनब्लॉक कैसे हो।



  • ladki ne block kar diya hai kya Karen
  • ladke ne WhatsApp per block kar diya kya Karen
  • ladke ne block kar diya hai unblock kaise ho
  • लड़की ब्लॉक क्यों करती है

देखिए दोस्त अगर लड़की ने ब्लॉक किया है तो इसके पीछे कुछ ना कुछ कारण जरूर है मेरी गर्लफ्रेंड जब मुझे ब्लॉक करती थी । तो इसके पीछे यह कारण था कि उसे यह डर था

कि कहीं मैं उसे दिन में मैसेज ना कर दूं क्योंकि दिन में family members के हाथ में मोबाइल रहता है ।

उसे इस बात का डर था कि अगर मेरे फैमिली वालों को तेरे बारे में पता चल गया तो तेरी खेर नहीं । 🤭 तो कुछ इस प्रकार की प्रॉब्लम होती थी इसलिए वह मुझे block कर देती थी । और जब फ्री होती थी unblock कर देती थी और उसके बाद में हम बातें करते थे । 😍

लड़की ब्लॉक क्यों करती है

देखिए दोस्त लड़की के ब्लॉक करने के पीछे कई कारण हो सकते हैं मैं आपको नीचे कारण बता रहा हूं अगर आपकी गर्लफ्रेंड के भी इनमें से कारण है तो जायज है आपकी गर्लफ्रेंड भी आपको ब्लॉक करेगी।

हो सकता है आप उसे दिन भर मैसेज करते हो और वह परेशान हो गई।

हो सकता है कि लड़की दुसरे का मोबाइल यूज करके आपको मैसेज करती है और उसे डर रहता है कि आप दोबारा से मैसेज ना कर दे नहीं तो सबको पता चल जाएगा। और जब फिर से उसके पास मोबाइल आता है तो वह आपको फिर से अनब्लॉक कर देती है।



तीसरा कारण यह भी हो सकता है कि लड़की आप से बोर हो गई है और वह आपसे बात नहीं करना चाहती। इसलिए उसने आपको ब्लॉक कर दिया है।

लड़की आप से ब्रेकअप करना चाहती है अब वह आपसे प्यार नहीं करती। पर यह 100% सही नहीं है अगर लड़की ब्रेकअप ही करना चाहती है तो वह यू ब्लॉक करके नहीं बताएगी या तो आपको कॉल करेगी या फिर मिलकर समझाने का काम करेगी।

दोस्त ऊपर जितने भी कारण है इसमें से किसी ना किसी कारण से आपको लड़की ने ब्लॉक किया है। अगर ऊपर के पहले और दूसरे कारण से लड़की ने ब्लॉक किया है तो लड़की आपको अनब्लॉक भी कर देगी। पर अगर लड़की आपसे बात नहीं करना चाहती है तो वह आपको ब्लॉक रखेगी।

लड़की ने ब्लॉक कर दिया है खुद से अनब्लॉक कैसे हो।

यार देखिए आपको इंटरनेट पर बहुत से ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जहां पर अनब्लॉक होने के प्रोसेस बताया जाता है । पर दोस्तों यूट्यूब पर बहुत ही कम वीडियो मिलेंगे जब आप सच में अनब्लॉक होते हैं, और यह बात आप भी समझते हैं कि WhatsApp छोटा-मोटा ऐप नहीं है। WhatsApp Facebook product है WhatsApp की सिक्योरिटी बहुत ही तगड़ी है अगर वह अनब्लॉक करने का सिस्टम रखता है । तो फिर उसे WhatsApp blocking feature लगाने की कोई आवश्यकता ही नहीं रहती ।

गर्लफ्रेंड ने व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है क्या करें

तो इस प्रकार के गलत वीडियो मैं अपने सिक्योरिटी को लूज ना करें। लड़की से डायरेक्ट बात करे क्या प्रॉब्लम है और एक दूसरे को समझने का प्रयास करें इससे आपके रिश्ता खराब नहीं होंगे। 10 साल के झगड़े भी बातों के जरिए सुलझाए जा सकते हैं।

लड़की ने ब्लॉक कर दिया है क्या करना चाहिए

तो मेरे प्यारे दोस्त अगर आप ब्लॉक हो चुके हैं तो आप सीधे लड़की से ही बात करें कि उसने ब्लॉक क्यों किया है इस प्रकार के 17 सवाल अपने दिमाग में घूम आओगे तो आप केवल कंफ्यूज होंगे। इसलिए लड़की से बात करें कि क्या चक्कर है उसने ब्लॉक क्यों किया।

आशा है आपको आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको एक राइट डायरेक्शन मिला होगा आगे और किस विषय पर आर्टिकल जाते हैं कमेंट करके बताएं धन्यवाद 😊💕 प्रेम मंत्र 💕

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *