लड़कियों से फोन पर कैसे बात करें ladkiyon se phone par Kaise baat Kre

नमस्कार दोस्तों आज का यह आर्टिकल सबसे शानदार आर्टिकल होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि लड़कियों से कैसे बात करना चाहिए और बातों ही बातों में लड़कियों को कैसे इंप्रेस करें यह सारे टॉपिक के ऊपर आज हम इस आर्टिकल में चर्चा करेंगे।

  • ladkiyon se kya kya baten karni chahie.
  • ladkiyon se phone per Kaise baat Karen
  • ladkiyon se online Kaise baat Karen
  • ladkiyon se baat karne wala app.
  • लड़कियों से कॉल पर बात करके उन्हें एंप्रेस कैसे करें

मित्र इस आर्टिकल में हम जानेंगे की ladkiyon se Kaise bat karni chahie देखिए दोस्त चाहे आप कितने ही smart 😎 हो या फिर कितने ही इंटेलिजेंट🤓 अगर आपको लड़कियों से बात करते नहीं आता तो आप लड़की को इंप्रेस नहीं कर सकते।

और शायद आपने किसी लड़की से बात करने के लिए ट्राई भी किया होगा पर फिर भी आप कंफ्यूज रहते हैं कि आखिर लड़की से क्या-क्या बातें करनी चाहिए एक बात खत्म होने के बाद में हमें दूसरी बात क्या करना है इसका पता ही नहीं रहता तो इस आर्टिकल में हम यही जानेंगे कि लड़की से क्या-क्या बात की जा सकती है और लड़की को कैसे इंप्रेस किया जाता है।

लड़कियों से फोन पर कैसे बात करें how to talk to girls on mobile

हम यहां पर आपके साथ में कुछ टिप्स शेयर कर रहे हैं इन टिप्स को फॉलो करके आप लड़की से मोबाइल पर बातें कर सकते हैं और उसे इंप्रेस कर सकते हैं। ladkiyon se phone par Kaise baat Kre

बात करने का एक टाइम बना ले

देखिए दोस्त आप जिस भी लड़की से बात करना चाहते हैं उस लड़की से आप एक पार्टिकुलर टाइम 🕗 पर ही बातें करें । जैसे अगर आप रात 8:00 🕗 बजे कॉल पर बातें करते हैं तो आपको हर दिन रात 8:00 बजे ही उसे कॉल करना है अगर मान लो आप किसी दिन उसे कॉल नहीं करते हैं तो उसे आपकी याद आती है कि आज आपका कॉल नहीं आया और वह खुद आपको कॉल करेगी और पता करेगी कि आप कहां हो कैसे हो। और इससे आप दोनों में प्यार बढ़ेगा और आपको भी पता है कि उसे भी आप की कितनी फिक्र है 😍।

अपने दिन भर की बातें शेयर करें

मित्र आपको आपकी प्रेमिका के साथ दिन भर की बातें शेयर करना है जो भी आपने दिन भर में किया। आपके साथ में कुछ ऐसी बातें शेयर करें जिससे की एक खुशनुमा 😊 माहौल बने । एक मजाकिया🤪 सवाल भी आप उससे पूछ सकते हैं आप उसे बोल सकते हैं कि आज मैं मेरे दोस्त के साथ वहां पर गया था तो ऐसा ऐसा मेरे साथ हुआ । बातों को थोड़ा घुमा फिरा कर बोले ताकि वह आपसे सवाल कर सके और आपकी बातें आगे जारी रहे। तो इस प्रकार की बातें आप उसके साथ शेयर कर सकते हैं।

अपनी प्रेमिका का nickname रखें।

देखिए आपको आपकी प्रेमिका का एक nickname जरूर रखना होगा क्योंकि जब भी आप उसे कॉल करते हैं तो सबसे पहले आप उसे उसके nickname लेकर पुकारे मान लीजिए आपकी प्रेमिका का nickname है , जानू , सोना , मोट्टो तो जब भी आप उसे call करेंगे और बोलेंगे जानू तो एक अलग ही फीलिंग रहेगी । यार आप उसके लिए दूसरों से कुछ स्पेशल हो इसलिए आपको कुछ ना कुछ उसके लिए स्पेशल करना ही होगा। तभी तो आप उसकी लाइफ में special 🤩 बन पाओगे। ladkiyon se phone par Kaise baat Kre

बातों को खत्म करने की ना सोचे

यार मैंने बहुत लोगों को देखा है कि वह गर्लफ्रेंड से बात करते टाइम हूं , हूं ही करते रहते हैं । और बातें नहीं करना चाहते और अगर आप बातें नहीं करना चाहते हैं तो उसे बता दे कि मैं अभी थोड़ा बिजी हूं हम शाम को बात करते हैं क्योंकि इससे आपकी girlfriend को लगता है कि आप उन में interest नहीं ले रहे हो आप उससे बोर हो रहे हो। और वह भी आप में interest लेना बंद कर देती हैं 🤐। इससे आपके relation खराब होते हैं इसलिए जब भी आप busy हो तो उसे बता दें यूं hmm hmm हूं , हूं करके बातों का जवाब ना दे। ladkiyon se phone par Kaise baat Kre

उसकी बातें भी सुनिए

सिर्फ आप आपकी बात ही सुनाते रहोगे तो उसकी बात कब सुनोगे लड़कियों की यह फितरत रहती है कि उन्हें अपनी बातें कहने में ज्यादा मजा आता है इसलिए आपको उनकी बातें सुननी चाहिए आप थोड़ा कम बोलिए और उससे उसकी बातें सुनीये , वह क्या कहना चाहती है वह भी आपके साथ में सारी बातें शेयर करेंगी उन्हें बातें शेयर करना बहुत अच्छा लगता है इसलिए उन्हें भी मौका दे कि आप उनकी बातें सुने।

अगर गर्लफ्रेंड अभी busy है तो बात ना करें।

दोस्तों अगर आपके गर्लफ्रेंड अभी थोड़ी busy है तो उससे अभी बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि अगर आप उससे भी बात करोगे भी तो वह कुछ response नहीं देने वाली है और वह यह सोचती है कि यार कितना चवा रहा है। मुझे बहुत काम है और यह इस टाइम पर बात कर रहा है तो इसलिए अगर वो बिजी है तो उसे बोले कि मैं बाद में कॉल कर सकता हूं इससे उसे भी पता चलेगा कि हां आप भी उनको समझते हैं ।

दोस्तों इस आर्टिकल में बस इतना ही फिर मिलते हैं किसी दूसरे विषय पर चर्चा में कमेंट करके बताएं आपको आगे किस विषय के ऊपर आर्टिकल चाहिए धन्यवाद 😊💕 प्रेम मंत्र 💕

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *