लड़कियां अकेले में क्या करती है , जान लो नहीं तो पछताओगे

Advertisement

नमस्कार मित्र‌ इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि लड़कियां अकेले रहकर क्या करना पसंद करती हैं। 🤔 शायद आपके मन में भी यह सवाल करता होगा कि जब हम लड़कें घर पर अकेले रहते हैं तो हम तो कुछ ना कुछ खुराफाती करते रहते हैं , परंतु वही है अगर लड़की घर पर अकेले रहती है

Advertisement
/ Ladkiyon ko kya karna pasand hai तो उसका क्या करने का मन होता है । इस विषय पर आज हम चर्चा करेंगे।

सबसे पहले आप कमेंट करके बताएं कि आप जब घर पर अकेले होते हैं तो आप क्या करते हैं। मैं मेरा बताता चलूं , कि मैं जब भी घर पर अकेला रहता हूं तो मैं सिर्फ एक ही काम करता हूं और वह है अपना मोबाइल चालू करके एयर फोन कान में लगाने के बाद 🤔 में Sidhu Moosewala के songs सुनना 😇। और अगर गाने सुनते सुनते मूड बन गया तो डांस करना। वैसे मै स्पीकर चला कर भी डांस कर सकता हूं पर स्पीकर की आवाज आसपास वालों को परेशान करेगी तो दोस्त आप जब घर पर अकेले रहते हैं तो क्या करते हैं कमेंट बॉक्स में बताएं। बढ़ते हैं टॉपिक की तरफ।

लड़कियां अकेले में क्या करते हैं । Ladkiyon ko kya karna pasand hai

साड़ी पहनना

मित्र बहुत से लोगों के मन में ऐसी गलत भ्रांतियां होती है कि लड़कियां जब अकेली रहती है तो वह हर कुछ खुराफाती करती हैं। पर हर लड़की एक जैसी नहीं होती है‌ लड़कियां जब रूम पर अकेली होती हैं तो वह वही काम करती है जो कि मैं सभी के सामने नहीं कर सकती जैसे अगर उन्हें साड़ी पहनने का शौक है और उसे दूसरों से शर्म आती है तो वह घर वालों के जाने के बाद में आराम से साड़ी पहन सकती है। और वह घर पर अकेली रहे तो वह है अपने इस शौक को पूरा कर सकती है और साड़ी पहनकर आईने के सामने खड़े होकर बिना शर्माए अपने मोबाइल से फोटो क्लिक करेंगी। और अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करेंगी। इस प्रकार के काम जब भी लड़की अपने घर पर अकेली होती है तो करती है इसी के साथ-साथ और भी उसे काम है जो वह करती है नीचे दिए गए हैं। Ladkiyon ko kya karna pasand hai .

अपना मनपसंद गाना सुनना 🎶🎧

दोस्त आज के टाइम में भी लड़कियों को अपने घर में बहुत सी पाबंदियां हैं , जिसके कारण है डरती है अपना मनपसंद काम करने के लिए। जब उनके घर में सभी रहते हैं तो वह अपना कोई भी मनपसंद काम नहीं कर सकती अगर वह करती भी है तो फैमिली वाले उन्हें डांट देते हैं । और अगर वही हम बात करेंगे लड़कियां अगर घर पर अकेली है तो वह अपना मनपसंद काम कर सकती है। जैसी लड़कियों को गाने सुनना पसंद है तो वह उनका फेवरेट सॉन्ग जो कि सभी के सामने नहीं सुन सकते या फिर अगर सुनते भी हैं तो दूसरों को पसंद नहीं आता इसलिए सॉन्ग को बदलना पड़ता है तो वह अपने फेवरेट सॉन्ग को बड़ी आसानी से सुन सकती है अगर लड़की घर पर अकेली है तो

डांस करना

दूसरी लड़कियों को डांस करने का शौक होता है पर सभी के सामने उन्हें डांस करना पसंद नहीं होता। क्योंकि बहुत सी लड़कियां डांस करने में शर्म आती है पर वह झुमका डांस करती है अगर वह घर पर अकेली है तो। ज्यादातर लड़कियां घर पर अकेले रहती है तो वह फ्रेंड्स को बुला लेती हो और सभी साथ में मिलकर ग्रुप डांस करना पसंद करती है।

लड़कियों को अकेले में क्या करना पसंद है

अब आप भी सोच सकते हैं , कोई अकेले में रहकर डांस कैसे कर सकता है। अकेले में अगर आप डांस करेंगे तो आपको ज्यादा मजा नहीं आएगा जितना कि आपको सभी के साथ में ग्रुप डांस करने में मजा आएगा।

तो ज्यादातर लड़कियां जब भी अकेले रहती है तो वह डांस करना पसंद करती हैं। क्या आपको डांस करना पसंद करते हैं कमेंट बॉक्स में बताएं।

favourite dish ऑनलाइन ऑर्डर करना

क्या आप यह सोच रहे हैं कि लड़की जब भी अकेले रहती है तो वो खुद किचन में जाकर खाना बनाती होगी। ऐसी बहुत कम लड़कियां हैं जो जब भी घर पर अकेले रहती है तो किचन में जाकर खाना बनाएं।

ज्यादातर लड़कियां ऐसी स्थिति में ऑनलाइन ऑर्डर करना पसंद करती है और वह ऑनलाइन favourite dish order करती है , क्योंकि अब वह अपने favourite dish का आराम से लुप्त उठा सकती हैं। अगर घर पर सभी मेंबर होते तो सभी अपना अपना हिस्सा लेते हैं पर अब

खूब सजना सवरना और बार बार आईने में देखना ।

सजना सवरना तो हर लड़की को पसंद होता है और वही अगर लड़की अकेली है तो यह काम को ज्यादा होता है। अपने मनपसंद कपड़े पहनने के बाद में मेरा फोन लगाकर आईने के सामने खड़े होकर शर्माना अक्सर लड़कियां भी होती है , तो इस प्रकार के काम करना पसंद करती हैं। इस प्रकार का ड्रेस अप रखने के बाद में वह अपने मोबाइल की गैलरी इन्हीं फोटो से भर देती है 😜 ।

क्या आप भी कंफ्यूज है प्यार और कैरियर में कैसे चुने इस आर्टिकल को पढ़ें 👇

Love Vs Career

इतना सब करने के बाद मैं वह बार-बर अपना चेहरा आईने में देखेंगी। लड़की अकेली होती है तो वह अपने सारे शौक पूरे करती है। जो कि वह अपने फैमिली मेंबर के सामने नहीं कर सकती।

लड़कीयों को क्या करना पसंद है।

  • लड़कियों को सजना सवरना बहुत पसंद है।
  • किसी के साथ लड़कियों को गाना गाते हुए गुनगुना भी पसंद है ।
  • लड़कियों को उनकी फ्रेंड्स के साथ में डांस करना बहुत पसंद है।
  • लड़कियों को घूमना फिरना पसंद होता है।
  • लड़कियां हमेशा एक ऐसे लड़के को पसंद करते हैं जो कि उनकी केयर करें एवं उन्हें खुश रखें।
  • लड़कियां एक बॉडी सोडी वाले लड़के को इसीलिए ज्यादा पसंद करती हैं , ताकि वह खुद को सिक्योर महसूस कर सके।

दोस्त इस आर्टिकल में बस इतना ही फिर मिलता है किसी और आर्टिकल की चर्चा में। और हां आपको अगला आर्टिकल किस पर चाहिए कमेंट करके बताएं। बने रहिए प्रेम मंत्र 💕 के साथ

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *