जानिए आखिर लड़कियों को गोरे लड़के ही क्यों पसंद होते हैं , ladkiyan Gore ladke ko kyon pasand karti hai

Advertisement
Advertisement

नमस्कार मित्रों 🙏 स्वागत है इस आर्टिकल✍️ में दोस्तों आज का यह टॉपिक थोड़ा सा अलग होने वाला है हमारे जितने पहले के आर्टिकल है उस पर हमने बात की थी कि लड़कियों को कैसे इंप्रेस करें लड़कियों को कैसे पटाए 😍 तो उन सभी आर्टिकल से आज का आर्टिकल इसलिए अलग होने वाला है क्योंकि आज हम एक ऐसे सवाल का जवाब बताएंगे जो शायद आपको कहीं और न मिले । Why do girls like white boys?

दोस्तों आपने भी यह सुना हुआ कि लड़कियां ज्यादातर गोरे लड़के को ही पसंद करती है तो आपके दिमाग में भी आपके मन में भी यह सवाल आया होगा कि ऐसा क्यों होता है कि लड़कियां गोरे लड़के को ही पसंद करती है क्या काले लड़के उन्हें अच्छे नहीं लगते या 🤔फिर उन्हें काला रंग पसंद नहीं होता दोस्तों यहां पर थोड़े से कठोर शब्दों🤬 का प्रयोग कर रहा हूं क्योंकि करना ही पड़ेगा।

ladkiyan gore ladke ko kyon pasand Karti Hain

तो आज के इस आर्टिकल में हम इसी गलतफहमी के ऊपर से पर्दा हटाने वाले हैं कि आखिर क्यों लड़कियां ज्यादातर गोरे लड़के को ही पसंद करती है।

लड़कियों को गोरे लड़के क्यों पसंद होते हैं। Why do girls like white boys?

दोस्तों हम यहां पर चर्चा करेंगे ऐसे कुछ चुनिंदा कारणों की जिनके कारण लड़कियां केवल गोरे लड़के को ही पसंद करती है।

प्राचीन समय से चली आ रही लोगों की पिछड़ी हुई मानसिकता

दोस्तों इसके पीछे का मुख्य कारण है हमारे प्राचीन समय से चली आ रही प्रथा और उनके मानसिकता के कारण दोस्तों पुराणों में भी यही जिक्र किया गया है कि कोई सुंदर नवयुवक बहुत ही आकर्षण दिखता है और उसका चेहरा फूलों के जैसा कोमल सुंदर लुभावना होता है पर वहां पर कभी भी किसी काले व्यक्ति के चेहरे को सुंदर नहीं बताया गया और उसकी तारीफ नहीं की गई ठीक इसी प्रकार के मान सकता आज के समय तक बनी हुई है आज भी अगर आप किसी लड़की से पूछोगे कि उसे कैसे लड़के पसंद है तो उसका सबसे पहले यही उत्तर होगा कि लड़का हैंडसम होना चाहिए दिखने में सुंदर होना चाहिए अगर लड़का काला होगा तो वह उसे पसंद नहीं करेगी जबकि वह खुद ब्लैक लवर है।

लड़कियां अपने इंस्टाग्राम पर black lover ♠️🖤 लिखती हैं पर जब उन्हें कोई काला लड़का आकर प्रपोज करता है तो वह उन्हें यह बोल देती है कि पहले अपने आपको आईने में देखो और फिर मेरे को प्रपोज करना। ऐसे में उनके भद्दे कमेंट से जो लड़का थोड़ा दिखने में काला है वह डिप्रेशन में चला जाता है और वह भगवान को कोसने लगता है कि भगवान ने मुझे ऐसा क्यों बनाया।

ladkiyon ko Gore ladke kyon pasand hote Hain

जबकि यह बदलाव व्यक्ति की मानसिकता में होना चाहिए । भगवान श्री कृष्ण का शरीर भी सावला ही था परंतु उन्हें बहुत ही ज्यादा प्राथमिकता दी जाती थी सावला शरीर भी उनके लिए बहुत मनमोहक हुआ करता था परंतु आज के समय में यह छोटी सी बात लड़कियों के भेजे में नहीं जाती लड़कियों को केवल गोरे लड़की ही चाहिए।

सोशल मीडिया के कारण।

दोस्तों जब भी आप सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी को देखोगे तो उसे आप हमेशा एक हैंडसम लड़का ही पाओगे बहुत ही दिखने में खूबसूरत एक बेहतरीन पर्सनैलिटी वाला लड़का ही देखने को मिलेगा। तो इस प्रकार सोशल मीडिया पर भी वही लड़का वायरल या फिर पॉपुलर होता है जो दिखने में गोरा हो खूबसूरत हो और उसकी पर्सनल की अच्छी खासी हो तो यहीं से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लड़कियां क्यों गोरे लड़के को पसंद करती है।

मूवी सिनेमा के कारण।

सोशल मीडिया की तरह ही मूवी सिनेमा भी लगातार गोरे नव युवकों की ही भर्ती करती है आपने अधिकतर मूवी ऐसे एक्टर की देखी होगी जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और उन्हें ही मूवी में लिया जाता है अगर उन्हीं की जगह कोई ऐसा लड़का आजा जो देखने में थोड़ा काला है या फिर सावला है तो वह उन्हें नहीं लेंगे क्योंकि इससे उनकी मूवी ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाएगी तो यहीं से सारी मानसिकता बन जाती है कि आपको सबसे पहली प्राथमिकता तभी दी जाएगी अगर आप गोरे हैं तो।

विज्ञापनों के कारण

दोस्तों अपने विज्ञापनों को ऐसा कहते तो देखा ही होगा कि क्या आपका चेहरा काला है या फिर आप दिखने में सुंदर नहीं देखते तो आपको यह प्रोडक्ट यूज करना चाहिए क्योंकि आप किसी भी लड़की को अट्रैक्ट नहीं कर सकते अगर आप काले हैं तो तो अगर इस प्रकार के विज्ञापन आप देखते हैं या फिर सुनते हैं तो आपके मन में भी यह सवाल आता है कि क्या वास्तव में लड़कियां काले लड़के को पसंद नहीं करती है और अगर ऐसा होता है तो फिर मुझे यह प्रोडक्ट यूज करना चाहिए तो यही मानसिकता का गलत फायदा यह विज्ञापन कंपनी उठाती है।

दोस्तों सांवली लड़की के अंदर भी एक बहुत कोमल सा दिल छुपा रहता है और उस व्यक्ति की सही पहचान उसकी बातों से उसके व्यवहार से की जानी चाहिए ना कि उसका रूप रंग देखकर यह बातें केवल कहने की ही सही लगती है वक्त आने पर अगर यही ज्ञान आप किसी लड़की को दे दोगे तो वह आपको बोलेगी कि ज्यादा ज्ञान मत पेलो ।

तो दोस्तों काले गोरे का भेद इतना गहराइयों तक उतर गया है कि अब इसमें बदलाव करना लगभग असंभव है पर फिर भी धीरे-धीरे व्यक्ति का बदलाव आ जाता है।

मेरा एक बेहतरीन सुझाव है कि अगर आपका ले या फिर सांवले है तो आपको क्या करना चाहिए।

अगर आप देखने में काले ऑफिस सावले हैं और चाहते हैं लड़की कैसे पटाए तो यह करें

दोस्त चाहे आप काले हो या फिर सावल अगर आपके पास बहुत सारा पैसा है तो हर लड़की आपके ऊपर फिदा हो जाएगी यह 100% सत्य है अगर आपके पास शरीर थोड़ा सांवला है पर महालक्ष्मी आपके ऊपर प्रसन्न है तो संसार के सबसे खूबसूरत दिखने वाली लड़की भी आपसे मिलने को तरसे की क्योंकि आपके पास पैसों की पावर है इसलिए अपनी एक क्षमता को आगे बढ़ाएं अगर शरीर नहीं है तो पैसों के मामले में सबसे आगे रहे क्योंकि पैसा अच्छे खासे लोगों को आपकी तरफ आकर्षित कर लेता है जो लोग आपकी बुराई कर रहे थे आप को भला बुरा कह रहे थे पैसा आने के बाद में बाहर लोग आपके दोस्त बन जाएंगे इसलिए मेरा यही सुझाव है कि कुछ ऐसा करके बताएं कि खूबसूरत दिखने वाले लड़के भी सोचे कि यह आपने कैसे किया और यह कहने पर मजबूर हो जाए कि – हमें भी आपके जैसा बनना है ।

Read More Articles 📝👇

दोस्तों हमें आशा है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी हमें कमेंट करके बताया आपको यह आर्टिकल कैसा लगा बने रहिए प्रेम मंत्र 💕 के साथ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *