ये Tricks फॉलो कर ली तो लड़की आपकी बाहों में आ जाएगी,लड़की पटाने के 10 आसान तरीके

Advertisement
Advertisement

नमस्कार दोस्तों 😊 , आज हम जानेगे लड़की को पटाने के 10 सबसे आसान तरीको के बारे में Ladki Patane Ka Tarika. हर लड़का यही चाहता हैं, उसकी भी कोई गर्लफ्रेंड हो जिससे वह प्यार कर सके। और करें भी क्यों ना एक उम्र होती है प्यार करने की भी एक उम्र के बाद में लड़के को प्यार करना भी अच्छा नहीं लगता हर कोई चाहता है प्यार करना उसकी भी एक प्यारी सी गर्लफ्रेंड हो और वह उसके साथ में अपने दिल ❤️ की सारी बातें शेयर करें , क्या आप भी लड़की पटाना चाहते हैं क्या आप भी किसी लड़की को इम्प्रेस करने की सोच रहे हैं ताकि वह लड़की भी आपको पसंद करें और आपकी गर्लफ्रेंड बने।

आमतौर पर समस्या यह होती है कि कई लड़के लड़की को इम्प्रेस तो करना चाहते हैं, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पते हैं। उनकी असफलता के कई कारण हो सकते हैं, जिसके कारण वे अपना काम नहीं कर पाते हैं।

तो आज आपको हमारे इस लेख ✍️ से बहुत कुछ जानने और सीखने का मौका मिलेगा जिससे आप लड़की को इम्प्रेस कर पाएंगे तो चलिए जानते हैं लड़की पटाने के 10 सबसे आसान तरीक़े, How To Impress a Girl In Hindi, लड़की को इम्प्रेस कैसे करें।

लड़की पटाने के 10 तरीके , लड़की कैसे पटाए

तो आज हम आपके साथ में शेयर करने जा रहे हैं 10 ऐसे तरीके जिन्हें अगर आप फॉलो कर लेते हैं तो आपकी भी एक गर्लफ्रेंड होगी आप इन टिप्स को जरूर फॉलो करें आइए जानते हैं 👇

1. अच्छे दिखे

अगर आपको लड़की पटाना हैं तो आपकी कोशिश यही होनी चाहिए की आप अच्छे दिखें, सही अच्छे कपड़े पहनें। हो सके तो आप अच्छी परफ्यूम व कोलोन के साथ एक अच्छी तरह से तैयार होकर उनके सामने जाया करें। अधिकांश लड़के जो लड़की पटाने में सफल होते हैं वो पटाने के दौरान या डेटिंग के शुरुआती दिनों के दौरान अच्छी तरह से कपड़े पहनने का प्रयास करते हैं।

ठीक ऐसा आपको भी करना चाहिए, इससे आप लड़की को इम्प्रेस कर पाएंगे। इससे वह लड़की भी आपके साथ – साथ में चलने और आपकी दोस्त व गर्लफ्रेंड होने पर गर्व महसूस करेगी।

अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप आज से ऐसा करना शुरू कर दें क्योंकि अब समय बदल चुका है अब आपको अगर दूसरे को इंप्रेस करना है तो सबसे पहले अपने आप में बदलाव करना पड़ेगा इसलिए आज से ही अपनी लाइफ स्टाइल में यह परिवर्तन करें एक अच्छा सा परफ्यूम यूज़ करें ।

बहुत से लोगों के दिमाग में यह मिथ है कि हमें डेली लाइफ में परफ्यूम यूज़ नहीं करना चाहिए , ऐसा नहीं होता है , अगर आप हल्का सा परफ्यूम use कर भी लेंगे तो इससे कुछ बिगड़ने वाला नहीं है बल्कि आपको यह हल्की हल्की महक आपके दिन को पॉजिटिव बना देगी।

2.लड़की की तारीफ करें

आपको जब भी मौका मिले लड़की की तारीफ जरूर से करना चाहिए एक बात रखें लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता हैं 😍। तारीफ करने और उसे इम्प्रेस करने का सबसे अच्छा तरीका लड़की और स्थिति के आधार पर अलग-अलग तरीके से तारीफ कर सकते हो। हालांकि, किसी लड़की की तारीफ करने और उसे प्रभावित करने के कुछ सुझावों में उसे स्पेशल फील कराना और उसकी सराहना करना हो सकता हैं। इसके अलावा उस पर ध्यान देना की आपकी तारीफों में सच्चाई हो।

::आप निम्नलिखित निम्न तरीको से उसकी तारीफ कर सकते हो जैसे 👇

  • उसे बताएं कि वह बहुत सुंदर दिखती है 😍।
  • उनसे कहे कि वह स्मार्ट और मजाकिया है।
  • उसे बताएं कि वह एक बहुत अच्छी दोस्त है🤗।
  • उसके किसी टैलेंट की तारीफ करें।
  • उसकी ड्रेस तारीफ करें 💃।
  • उसकी आँखों, बालो, स्माइल की तारीफ करें

3. उसे हँसाये

लड़की को पटाने के लिए आपको उसे हँसाने भी जरूर आना चाहिए। जब कोई सोचता है कि किसी लड़की को कैसे इम्प्रेस किया जाए, तो हँसाने की कला सबसे असरदार तरीको में से एक होता हैं। आपने में यह महसूस किया होगा की हँसाने वाले लड़के को लड़किया ज्यादा पसंद करती हैं। आपको भी अपने अंदर यह गुण लाना होगा।

उसके दोस्त और विश्वासपात्र होने के अलावा, वह व्यक्ति बनें जो उसे सबसे ज्यादा चुटकुलों पर हंसाता है। आपको जितनी जल्दी लगता है, उतनी जल्दी लड़की मिल जाएगी इसकी संभावना हैं।

4. उसकी बात सुनो

लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो अच्छे श्रोता हों। किसी लड़की को प्रभावित करने का एक सबसे अच्छा तरीका हैं उसकी बात सुनना है। उसे दिखाएं कि उसे जो कहना है उसमें आपकी रुचि है और आप उसकी राय को महत्व देते हैं।

जब वह आपसे बात कर रही हो तो आपको लड़की पर अपना पूरा ध्यान देना चाहिए। अपना सिर हिलाएं और यह दिखाने के लिए आँख से संपर्क करें कि आप उनकी बातो पर रुचि ले रहे हैं जो उसे कहना है। बातचीत को जारी रखने के लिए आप उनसे सवाल भी पूछ सकते हैं या जवाब दे सकते हैं।

आप पढ़ रहे हैं – लड़की पटाने के सबसे आसान तरीके

5.उसे स्पेशल फील कराए

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको उन्हें स्पेशल फील कराना होगा, उसे अपने जीवन का स्पेशल बनाएं और उसे रोमांटिक अंदाज़ में बताएं। उसे ऐसा महसूस कराएं कि आप उससे अपनी आँखें नहीं हटा सकते।

आप उनसे एक परी की तरह व्यवहार करें, उनसे हमेशा रेस्पेक्ट से बातें करें। जब कोई लड़का उसे स्पेशल फील कराये उसे अपने जीवन का स्पेशल इंसान समझें तो यह सब लड़कियों को बहुत अच्छा लगता हैं।

आप पढ़ रहे हैं लड़की पटाने के 10 तरीके

6. उसका सम्मान करें , लड़की की रिस्पेक्ट करें।

सम्मान किसी भी रिश्ते का आधार होता है एक लड़की के रूप में उसका सम्मान आप अवश्य से करें। किसी भी रिश्ते में चाहे वह दोस्ती हो या रिलेशनशिप आपको इन रिश्तो को मजबूत करने के लिए एक दूसरे का सम्मान करना बहुत जरुरी होता हैं।

अगर आप दोनों में कभी किसी बात को लेकर मतभेद हो गए तब भी आपको गलत शब्दो या गाली का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। मतभेद तो होते रहते हैं अगर आप ऐसे गालियों का इस्तेमाल करेंगे तो वह लड़की आप से बातें नहीं करेगी क्योंकि प्यार में लड़ाइयां होती रहती है हर लड़ाई ऊपर आप इस प्रकार उससे बातें करेंगे तो उसे ही अच्छा नहीं लगेगा। अगर आप इस तरह का सम्मान किसी उस लड़की को देते हो तो वह आपके व्यवहार से जरूर इम्प्रेस होगी।

7.उसे उपहार दें

जब वह लड़की आपकी अच्छी वाली दोस्त बन जाए तो आप उसे उसके जन्म दिन पर कुछ स्पेशल गिफ्ट दे सकते हैं। जो उस लड़की को सबसे ज्यादा पसंद हो जो उसे खुशी दे, इससे आप लड़की को पइम्प्रेस कर सकते हैं। यह उन्हें काफी अच्छा लगेगा की आप उनके लिए यह सब किया। आप उन्हें गहने उपहार के रूप में दे सकते हैं अगर आपका आपका बजट अच्छा हो, क्योकि यह लगभग हर लड़की को पसंद आता हैं।

इसके अलावा आप मेकअप किट या फैशनेबल कपडे जैसे उपहार भी दे सकते हैं।

Ladki se flirt kaise karen

8. बहादुर बने

कई भी , ऐसा भी होता जब कभी आपको लड़की की रक्षा करनी होती है, इसलिए यदि आपके पास बहादुरी है तो आप उसे बचा सकते हैं। इससे लड़की खुद को आपके साथ सुरक्षित महसूस करेगी, ऐसे लड़के लड़कियों के बहुत अच्छे लगते हैं जो उनकी रक्षा करते हैं। इसलिए आपको भी अपने अंदर बहादुरी लाना होगा।

और आज के समय में यह जरूरी भी हो गया है लड़की अपने बॉयफ्रेंड में सुपर हीरो 🦸 देखती है तो आपने सुपर हीरो के लायक थोड़ी बहुत पावर भी होनी चाहिए 😜 , आजकल लड़कियों को मस्कुलर बॉडी वाले लड़के का से ज्यादा पसंद आ रहे हैं इसलिए कोशिश करें कि जिम ज्वाइन करे और अपने शरीर पर भी ध्यान दें।

आप पढ़ रहे हैं – लड़की कैसे पटाए हिंदी में

9.रोमांटिक बने

लड़कियों को रोमांटिक लड़के पसंद होते हैं, लड़कियां चाहती हैं कि उसका बॉयफ्रेंड बहुत प्यार करने वाला रोमांटिक हो। आप उनसे ऐसी बातें भी कर सकते हो जो उनके दिल में रोमांस की फीलिंग को जगाए।

10.सफल बने

सफलता किसे पसंद नहीं है ऐसा कोई रिश्ता नहीं जिसमे सफलता का महत्व न हो, जो अपने क्षेत्र में सफल होता है, ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं। हर लड़की यही चाहती हैं की जिसे वह अपना अपना बॉयफ्रेंड बनाए या जीवनसाथी बनाए वह जीवन में कामयाब इंसान बने। अगर आप सफल हैं तो कोई भी लड़की आपका साथ रहना पसंद करेगी।

इस तरह इस आर्टिकल के माध्यम से आपने जाना की लड़की पटाने के 10 सबसे आसान तरीक़े, How To Impress a Girl In Hindi, लड़की को इम्प्रेस कैसे करें उम्मीद करता हूँ आपको यह पसंद आया होगा आपको यह कैसा लगा नीचे Comments में जरूर बताये धन्यवाद। साथ ही आप Ladki Patane Ka Tarika को अपने Friends और Social Media में भी Share जरूर करें । बने रहिए प्रेम मंत्र 💕 के साथ

लड़की पटाने के और टिप्स जानने के लिए आर्टिकल पढ़ें 👇

Ladki Patane Ke Best Tarike


इसी के साथ तक हमारे दूसरे ब्लॉग भी पढ़ सकते हैं 👇


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *