Pussy ka matalab kya hota hai hindi , Pussy in Hindi

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस आर्टिकल 📝में इस आर्टिकल में हम जानेंगे एक ऐसे शब्द के बारे में जिसका प्रयोग काफी ज्यादा किया जाता है परंतु यह शब्द का प्रयोग अपशब्दों में किया जाता है इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग करना वर्जित ⚠️ ही माना जाता है अगर आप किसी ऐसे जगह पर हैं जहां पर बहुत सारे लोग हैं तो इस प्रयोग इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

तो आज हम जानेंगे Pussy का मतलब क्या होता है। Pussy meaning in hindi

हम इस शब्द पर आर्टिकल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि हमारे पास बहुत सारे कमेंट आ रहे हैं कि भैया Pussy का मतलब बताओ क्या होता है इसलिए आज का यह आर्टिकल बनाया जा रहा है ।

Pussy ka matalab kya hota hai hindi

दोस्तों वैसे तो उसी को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बहुत कम ही यूज किया जाता है क्योंकि Pussy का मतलब महिला के गुप्तांग से होता है। और अब आप ही सोचिए कि इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग अगर आपने कहीं गलती से भी कर लिया है तो आपकी मान प्रतिष्ठा पर क्या फर्क पड़ेगा।

इसलिए pussy शब्द का प्रयोग कहीं ना करें हां इसकी जानकारी पूरी होनी चाहिए हर शब्द की जानकारी आप तक पहुंचाने का कार्य यह ब्लॉग कर रहा है।

इसका मतलब केवल महिला का गुप्तांग ही नहीं होता है इसका मतलब होता सामान्य रूप से महिलाओं को, यौन रूप से माना जाता है। एक कमजोर, कायर या आदमी को प्रेरित करने वाला। महिला जननांगों के लिए अश्लील शब्द , एवं एक घरेलू बिल्ली का जिक्र करते हुए अनौपचारिक शब्द में भी इस शब्द का प्रयोग किया जाता है।

यह भी पढ़ लो काम आयेगा 👇🤭

Read 👉 Sexy ka matalab kya hota hai

pussy hindi meaning

जैसा कि ऊपर ही हमने इस बारे में चर्चा की है कि pussy का मतलब महिला का गुप्तांग होता है एवं हम बिल्ली को भी कभी इस नाम से बुलाते हैं साथ ही साथ अगर हम किसी कायर व्यक्ति के लिए कुछ कहना चाहते हैं तो इस शब्द का प्रयोग कर सकते हैं। हालांकि इस शब्द का प्रयोग ऐसी जगहों पर नहीं किया जाता यहां पर बहुत सारी पब्लिक है या फिर मान प्रतिष्ठा का सवाल है।

मित्रों अगर आप इसी प्रकार के और भी शब्दों का संक्षिप्त में विजय विवरण जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए आर्टिकल भी पढ़ें 👇


दोस्तों हमें आशा है कि आप को pussy का मतलब क्या होता है समझ में आया होगा बने रहिए प्रेम मंत्र के साथ यहां पर आपको इसी प्रकार के और भी शब्दों की जानकारी संक्षिप्त में मिलती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *