Virgin ka matalab kya hota hai, Virgin meaning hindi,

Advertisement

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस आर्टिकल में दोस्तों इस आर्टिकल में हम एक ऐसे शब्दों को जानेंगे जिसका प्रयोग बहुत से लोग करते हैं और हम उनके द्वारा इस शब्द को सुन तो लेते हैं पर कन्फ्यूजन यह हो जाती है कि हम इसका अर्थ नहीं समझ पाते।

Advertisement

तो आज हम जाने वाले हैं वर्जिन का मतलब क्या होता है। Virgin ka matalab , virgin meaning in hindi और साथ ही साथ हम जानेंगे वर्जिन शब्द के सेंटेंस जोकि उपयोग में लाए जा सकते हैं।

Virgin meaning in Hindi

दोस्तों वर्जिन शब्द का प्रयोग आजकल बहुत ही कॉमन हो गया है जैसे-जैसे सोशल मीडिया , एवं इसी प्रकार के और भी बहुत सारे प्लेटफार्म ओपन होते जा रहे हैं तो यहां पर इन शब्दों का प्रयोग कई बार वीडियो रेल्स यहां तक की यूट्यूब वीडियो में भी किया जाता है तो आज हम जानेंगे कि वह लोग वर्जिन शब्द का प्रयोग करके हमें क्या बतलाना चाहते हैं।

दोस्तों वर्जिन शब्द का अर्थ होता है – शुद्ध पवित्र या अछूता और हम यह भी कह सकते हैं कि जिसने कभी किसी के साथ में शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं उसे भी हम वर्जिन कहते हैं।

पर वही वर्जिन का मतलब कन्या राशि से भी होता है कन्या राशि को हम वर्जिन कहते हैं और एक बहुत बड़ी कंपनी है जिसका नाम वर्जिन है जिसके ढेरों प्रोडक्ट हम यूज करते हैं।

क्या आप वर्जिन हैं इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग Youtube वीडियो एवं शॉर्ट वीडियो में किया जाता है तो अब आप इसे कुछ इस प्रकार समझ सकते हैं अगर लड़की किसी लड़के से यह पूछ रही है कि क्या आप वर्जिन है , are you virgin ? तो वह यह पूछ रही है कि क्या अभी तक तुमने किसी के साथ में शारीरिक संबंध नहीं बनाए।

और सेम यही बात अगर कोई लड़का पूछ रहा है तो भी यही सेंटेंस निकल कर आएगा जो ऊपर हमने दे रखा है।

Read – Sexy ka matalab kya hota hai

virgin ka matalab kya hota hai

तो दोस्तों virgin ka matalab आपने जाना कि जिसने अभी तक किसी के साथ शारीरिक संबंध स्थापित नहीं किए हैं तो हम उसे वर्जिन कहते हैं। दोस्तों इसी के साथ हम जानते हैं कि virgin शब्द के क्या-क्या सेंटेंस बन सकते हैं।

Virgin Meaning hindi

— मैं पूर्ण तरीके से वर्जिन हूं।

— I am completely virgin.


— मैं 30 साल की हो गई हुं और मैं अभी भी वर्जिन हूं।

I’m 30 and I’m still a virgin.


Are you virgin meaning in Hindi

क्या आप वर्जिन ( जिसमें अभी तक किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए ) है ?


Read More Articles 👇

हमें आशा है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आप समझ पाए होंगे कि virgin ka matalab kya hota hai hindi

इसी प्रकार के आर्टिकल पाने के लिए बने रहे हमारे साथ धन्यवाद ❣️ प्रेम मंत्र 💕

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *