yw_meaning

जानिए YW का मतलब क्या होता है‌, YW meaning in hindi , YW ka matlab

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि YW का मतलब क्या होता है दोस्तों आपने शायद इसका प्रयोग बहुत जगह होते हो देखा होगा लेकिन फिर भी आप कंफ्यूज है , इसका मतलब क्या होता है । तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं यहां पर आकर आपको पता चलेगा कि YW ka matalab kya hota hai.

YW ka matalab kya hota he

देखिए दोस्तों YW एक शॉर्ट फॉर्म है जिसे अगर हम इंग्लिश में समझे तो इसका मतलब होता है।

You’re welcome

दोस्तों इसका मतलब सिर्फ यू आर वेलकम ही नहीं होता बल्कि इसका उपयोग अलग-अलग जगह पर अलग-अलग रूप में किया जाता है YW से कुछ और भी शब्द आते हैं जिनकी हम चर्चा करेंगे

YW Meaning in hindi

YW का दूसरा मतलब यह भी होता है Yes Whatever/ हाँ जो भी हो अक्सर चैटिंग में इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग किया ही जाता है अगर आप भी किसी से इंस्टाग्राम पर चैटिंग कर रहे हैं तो आप इस प्रकार के शर्ट शब्दों का उसे कर सकते हैं।

Read – क्या आपको पता है tmkc का मतलब क्या होता है

YW in Instagram chating

दोस्तों जैसा कि मैं आपके ऊपर बताया की अधिकता किस प्रकार के शब्दों का उपयोग Instagram पर chating 💬 के दौरान नहीं किया जाता है मान लीजिए किसी ने आपको Birthday Wishe किया और बोला कि happy birthday तो आप उसको रिटर्न में बोल सकते हैं YW यानी Your Welcome

YW meaning in snapchat

तो दोस्तों YW का मतलब chating के दौरान ही किया जाता है तो उसका उपयोग आप Social Media पर कहीं भी कर सकते हैं जैसे Snapchat या इस प्रकार के और भी चैटिंग प्लेटफार्म जहां पर आप किसी से बात कर रहे हो तो आप इस प्रकार के short form का use करके उन्हें इंप्रेस 😊 कर सकते हैं ।

तो दोस्तों में आशा आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा पूरा पता चला होगा कि YW का मतलब क्या होता है ।

Read Our New Trending Article 🔥

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *