3Q meaning

3Q meaning in hindi, 3Q ka matalab kya hota hai

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका इस आर्टिकल में इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि 3Q का मतलब क्या होता है & 3Q meaning in hindi । आपको यह शब्द हो सकता है किसी ने सेंड किया और आप confuse है कि आखिर 3Q मतलब क्या होता है तो आप एकदम सही जगह आए हैं इस आर्टिकल को आप पूरा जरूर पड़े ताकि आपको समझ में आये कि 3Q ka matalab kya hota hai साथ ही साथ 3Q meaning in hindi भी जान सकते हैं।

READ – ATB ka matalab kya hota he 😅

3Q meaning in hindi

दोस्तों 3Q को अगर आप Direct हिंदी में जानेंगे तो आपको समझ में नहीं आएगा इसलिए सबसे पहले आपको इंग्लिश में ही समझना पड़ेगा , क्योंकि इसका इंग्लिश में मतलब होता है

3Q – Thank You

दोस्तों अगर आप इसका सही से pronunciation करेंगे तो यही शब्द निकाल कर आ रहा है अगर आप 3Q को सही से बोलते हैं तो इसका कुछ मतलब थैंक यू ही निकलता है।

इसको 3Q क्यों कहते हैं इसका एक और मतलब है वह हम आगे जानते हैं ।

3Q ka matalab kya hota hai

दोस्तों 3Q का मतलब होता है थैंक यू , Thank You ! यह Sino – Japanese Pronunciation based नंबर है और आप 3Q अपने मुंह से कहते हैं तो कुछ उच्चारण इसका थैंक यू ही निकलता है।

तो दोस्तों जब भी आपको कोई यह मैसेज भेज तो समझ लीजिए कि इसका मतलब वह आपको धन्यवाद दे रहा है। इसके बदले में आप उसे वेलकम भेज सकते हैं।

3Q reply massage

अब मान लीजिए आपको किसी ने 3Q भेजा है तो इसके बदले में आप उसे वेलकम भेज सकते हैं क्योंकि 3Q का मतलब होता है थैंक यू टू थैंक यू का मतलब मैं आप भेजेंगे वेलकम।

तै दोस्तों हमें आशा है कि आपको यह 3Q hindi meaning का फंडा क्लियर हो गया होगा इसी प्रकार के और भी शब्द होते हैं जिन्हें आप नीचे दिए गए आर्टिकल लिंक की मदद से पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *