Play boy ka matalab kya hota hai

Playboy ka matalab kya hota he, Playboy hindi meaning

नमस्कार दोस्तों इस आर्टिकल में हम जाने की की प्लेबॉय का मतलब क्या होता है 🤔 आपने बहुत जगह इस शब्द को सुना होगा पर आप अभी भी कंफ्यूज है । कि आखिर Play Boy ka matalab kya hota he , तो आप इसका हिंदी मतलब जानने के लिए एकदम सही जगह पर आए हैं। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि प्लेबॉय का मतलब क्या होता है।

Playboy ka matalab kya hota hai

दोस्तों वैसे अगर आप प्लेबॉय का हिंदी ट्रांसलेशन निकलेंगे तो इसका मतलब होता है। कामचोर , पर असल में इसका मतलब कामचोर नहीं होता है इसके बहुत सारे मतलब होते हैं। आईए जानते हैं कि playboy के और कौन-कौन से मतलब हो सकते हैं।

प्लेबॉय नाम की एक मैगजीन है जो बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है। जिसमें लाइफस्टाइल और एंटरटेनमेंट 🤩 के ऊपर चर्चा की जाती है इस मैगजीन की लाखों कॉपियां कुछ ही समय में सेल हो जाती है।

Play Boy meaning in hindi

दोस्तों ऊपर तो हमने इसी बात की जो हम आम शब्द प्ले बॉय के लिए उसे करते हैं। पर सबसे ज्यादा playboy का use कहां होता है वह मैं आपको बता रहा हूं।

दोस्तों Play Boy word का use Sexual Activities के बारे में बात करते समय किया जाता है। Playboy वह लड़का होता है जो कि किसी महिला को अगर शारीरिक संतुष्टि चाहिए तो वह महिला Playboy hire कर सकती है और वह प्लेबॉय उसकी शारीरिक संतुष्टि को पुरा करेगा।

Play Boy kise kahte he hindi

दोस्तों प्लेबॉय कैसा लड़का होता है जो की शारीरिक संतुष्टि को पूरा करने का कार्य करता है प्लेबॉय किसी भी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता है और उसे आनंद प्रदान करता है। भारत में अभी प्लेबॉय है आप उन्हें हायर कर सकते हैं और उनके साथ जो भी करना चाहे करवा सकते हैं।

विदेश में यह और ज्यादा openly किया जाता है भारत में भी होता है परंतु इसके के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की जाती।

दोस्तों हमें आशा है कि आपको समझ में आया होगा कि Play boy ka matalab kya hota hai और इसी प्रकार के आर्टिकल आप पढ़ सकते हैं हमारे इस ब्लॉक पर नीचे 👇दिए गए लिंक पर क्लिक और आर्टिकल पढ़िए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *