लड़की से ऐसा Flirt करोंगे तो लड़की खुद कहेंगी – l like you – flirt kaise kre

नमस्कार दोस्तो अगर मैं आपसे पुछूं की अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं , तो उसे इंप्रेस 🤩 करने के आप क्या-क्या तरीके करेंगे आप मुझे बताएंगे कि उसे चॉकलेट 🍫 देना चाहिए , उस से मीठी-मीठी बातें करना चाहिए , और हमेशा उसके दिल के करीब रहने की कोशिश करनी चाहिए🥰 । बिल्कुल यह सारी एक्टिविटी तो हमें करनी ही चाहिए पर एक ऐसी #Trick भी है जो थोड़ी Risky 😨है पर अगर आप इसे अच्छे से करना सीख जाते हैं तो जीवन में कभी भी , कोई लड़की आपसे बोर नहीं होगी हमेशा वह खुद 😇 आपके करीब रहने की कोशिश करेंगे । और हमेशा वह आपसे खुश रहेगी। अब आप सोच रहे होंगे कि वह ऐसी कौन सी Trick है जिससे हम लड़की को खुश कर सकते हैं ।

दोस्त इसे कहते हैं Flirt इश्कबाजी करना 😜 । अब यह जान लेते हैं कि


  • फ्लर्ट करने का मतलब क्या होता है ?
  • फ्लर्ट करना क्या होता है ।
  • फ्लैट को हिंदी में क्या कहते हैं?
  • Girlfriend ke saath flirt kaise kre .
  • How to flirt with crush.

फ्लर्ट करने का मतलब क्या होता है flirt ka matalab kya hota hai

Flirt करने का अगर हम हिंदी मतलब देखें तो इसका मतलब होता है इश्कबाज़ी करना। पर इससे हमें ज्यादा कुछ समझ 🤔 नहीं आता कि इश्क बाजी करना तो कैसी इश्क बाजी करना। दोस्त देखिए फ्लर्ट करने का मतलब यह होता है कि किसी भी लड़की के दिल को बिना कोई ठेस पहुंचाए , उसकी तारीफ करना / बातें करना और कुछ ऐसी तारीफ करना जो कि सच में तारीफ के काबिल हो । कुछ भी तारीफ नहीं करना है जैसे अगर लड़की की आंखें बहुत ही खूबसूरत है तो उसकी तारीफ करना है – यार आपकी आंखें बहुत ही नशीली है। मैं इसका नशा करना चाहता हूं 😻। कुछ इस प्रकार के शब्द यूज करने हैं जिससे लड़की को बुरा नहीं लगे ।


फ्लर्ट करने से क्या होता है।

दोस्त अगर एक पॉजिटिव फ्लर्ट 😜 किसी लड़की के साथ में कर रहे हैं तो इससे आपके रिश्ते बहुत बेहतर होते हैं आप दोनों में प्यार 😍 बढ़ता है । अगर आप ऐसी सिचुएशन में फ्लर्ट कर रहे हैं। जहां पर फ्लर्ट किया जाना चाहिए। जैसे आप आपकी गर्लफ्रेंड किसी बस 👫में सफर कर रहे हैं और लड़की ने आपके कंधे पर सिर रखा है और इस टाइम पर अगर आप एक अच्छा फ्लर्ट करते हैं तो आप दोनों एक दूसरे से बहुत ही जल्दी अटैच 💏 हो सकते हैं।


फ्लर्ट करने का गलत तरीका ना अपनाएं।

दोस्त क्या आपको पता है कि कुछ लड़के Flirt करते-करते अपने दिमाग में चल रही सोच 🙊🙃 भी लड़की के सामने बोल देते हैं । यह लड़के कितना गलत तरीके से फ्लर्ट करते हैं आप देखिए इस प्रकार के लड़के किसी लड़की के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। यानी उससे बातों ही बातों में पूछ रहे हैं कि आपके होंठ कितने कमाल के हैं क्या मुझे इसका रसपान कराओगी । इस प्रकार के लड़के अगर किसी अच्छी पॉजिटिव सोच रखने वाली लड़की के साथ फ्लर्ट करते हैं । तो उनका रिलेशन ज्यादा टाइम तक टिकने वाला नहीं है। Girlfriend ke saath flirt kaise kre .

लड़की से बात करने में डर लगता है तो यह करें

अगर आपकी भी यह सोच है वह बहुत गलत है ❌ और लड़की को यह बहुत ही बुरा लगता है और हमेशा वह लड़की गलत ही समझेगी कि आप उसे गलत नजरिए 😣 से देखते हो।


लड़की के साथ फ्लर्ट कैसे करें Flirt kaise kre

दोस्त अगर आप किसी लड़की के साथ फ्लर्ट करना चाहते हैं तो सबसे पहले किस बात का ध्यान रखें कि आप ऐसे ही शब्द यूज करें जो वाकई में रिलेशन को आगे बढ़ाएं कुछ भी गलत शब्दों का यूज नहीं करना है आप उन्हें एक अच्छी नजर से देखिए कभी भी आपके दिमाग में कुछ गलत करने की मंशा नहीं होनी चाहिए अगर आप सब कुछ एक सही तरीके से चलने देंगे तो आपको सब कुछ मिलेगा जो कि आप ने लंबे समय के लिए सोच रखा है।

Read More Articles 👇

crush ke sath flirt kaise kre

पर अगर आप जल्दबाजी कर रहे हैं कि नहीं मुझे तो अभी सारी बातें लड़की के सामने शेयर करनी चाहिए कि हमें यह करना चाहिए वह करना चाहिए तो मेरे दोस्त मैं आपको बता दूं कि कोई भी लड़की रिलेशन बनाने के लिए इतनी जल्दी तैयार नहीं होती। इसके लिए सबसे पहले आपको उसका दिल जीतना पड़ेगा और अगर लड़की भी इस प्रकार के रिलेशन बनाने में दिलचस्पी रखती है । तो ही आप यह कर पाओगे नहीं तो जबरदस्ती आप किसी भी लड़की से कुछ भी नहीं करवा सकते।

चलिए यह रही कुछ बातें पर अब हम आपको बता रहे हैं कि अगर आप किसी लड़की के साथ फ्लर्ट करना चाहते हैं तो कैसे करें हम आपको स्टेप बाय स्टेप बता रहे हैं कि आपको फ्लर्ट करते समय कौन-कौन से पॉइंट का ध्यान रखना चाहिए।


Flirt Kaise karte he How to Flirt with crush.

eye contact banaye आंखों में देख कर बातें करें ।

हमेशा आपको आंखें मिला कर ही बातें करना है यहां पर मैं पर्टिकुलर किसी लड़की या फिर आपकी क्रश की बात नहीं कर रहा हूं आप जितने भी लोगों से मिले उनसे अगर आप बात कर रहे हैं तो उनकी आंखों में देख कर बातें करें । जिससे कि लोगों को आपकी बातें ज्यादा समझेंगे और आप से प्रभावित होंगे। ऐसा नहीं होना चाहिए कि आप देख कहीं ओर रहे हैं और बात कहीं और की कर रहे हैं। जो भी सामने वाला व्यक्ति है उसकी आंखों में देख कर बातें करें। अगर आप लड़की के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं तो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ में उसकी आंखों में देखे और बातें करें इधर उधर देखकर बातें ना करें इससे नेगेटिव इफेक्ट पड़ता है।

लड़की की तारीफ कीजिए –

दोस्त लड़की की तारीफ करने को ही हम Flirt कहते हैं। बस तारीफ करना है आपको कुछ अलग लेवल की तारीफ करना है यहां पर आप लड़की के बालों की तारीफ कर सकते हैं लड़की के गालों की तारीफ कर सकते हैं उसकी आंखों की तारीफ कर सकते हैं उसने आज जो ड्रेस पहनी है आप उसकी तारीफ कर सकते हैं तारीफ इतनी ही करनी है कि लड़की से हजम हो 😜 जाए ज्यादा तारीफ नहीं करना है।

लड़की से बात करते समय Filrt लाइन का यूज करें अगर आप Filrt line नहीं जानते है क्या होती है तो नीचे कुछ Filrt लाइन के एग्जांपल दिए हुए हैं।

Best Flirting lines

लड़का – यार कोई पुलिस को बुलाओ यार लड़के की गर्लफ्रेंड- क्यों लड़का – यार आप इतने खूबसूरत दिख रहे हो कि यह तो illegal है।

यार आप अभी-अभी ओवन से निकल के आये हो क्या। क्योंकि आप बहुत ही हॉट दिख रहे हो।

क्या आपको इस प्रकार की और भी लाइन चाहिए कमेंट करके बताएं इस प्रकार की लाइनों का ढेर लगा देंगे 😊

लड़की को लेकर एक सही सोच रखें

– दोस्त जैसा कि मैंने आपको ऊपर भी बताया है कि यहां पर फैक्ट दिखावा नहीं चलेगा अगर आप फेक बन रहे हो तो आप ज्यादा देर तक मैदान में नहीं टिक पाओगे। कुछ दिनों के अंदर आपकी सारी बातें सामने आ जाएंगे और लड़की को भी यह लगने लगा है कि आप केवल दिखावा करते हैं। तो मेरे भाई ऐसा आपको नहीं करना है यार अगर आप दिखावा करके थोड़ी बहुत लड़की से sympathy ले भी लोगे तो यह ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेगी। इसलिए हमेशा पॉजिटिव रहे लड़की के लिए हमेशा अच्छी सोच रखें । Girlfriend ke saath flirt kaise kre

ध्यान रखें कि लड़की आपके बातों का बुरा ना माने –

दोस्त फ्लर्ट करते-करते कुछ ऐसे शब्द हम बोल देते हैं जो हमें नहीं बोलना चाहिए जिससे कि अगर हम कुछ अच्छा भी करना चाहते हैं तो यह उल्टा गलत हो जाता है इसलिए हमेशा इस बात को ध्यान में रखकर Filrt करें कि लड़की को बुरा नहीं लगना चाहिए । अगर लड़की को आपकी बात का बुरा लगा है तो आप उसे तुरंत बोले कि यार सॉरी यार गलती से बोल दिया मुझे नहीं पता था कि आप बुरा मान जाओगे। अगर आपने सॉरी बोलने में काफी ज्यादा देर कर दी तो यहां पर छोटी सी बात का बहुत बड़ा बतंगड़ बन सकता है।Girlfriend ke saath flirt kaise kre

हर लड़की को Filrt करना पसंद नहीं होता –

दोस्त सबसे मेन बात यही है कि हर लड़की को फ्लर्ट करना पसंद नहीं होता है बहुत सी लड़कियां ऐसी होती है जिनका स्वभाव बहुत ही सादा सिंपल रहता है उन्हें सादा सिंपल लोग ही पसंद आते हैं। ऐसी लड़कियों से अगर आप कुछ उल्टा सीधा फ्लर्ट करते हैं तो उन्हें आप इंप्रेस नहीं कर पाओगे ऐसी लड़कियां Filrt करने से बुरा मान जाती है। इसलिए आपको पता करना होगा क्या आपके वाली कैसी है उसे फ्लर्ट करने वाले पसंद आते हैं या नहीं।


दोस्त अब इस आर्टिकल में इतना ही , फिर मिलते हैं किसी और आर्टिकल में आपको यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके बताएं और आप अगला आर्टिकल किस विषय पर चाहते हैं यह भी कमेंट करें 💕प्रेम मंत्र ❣️

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *