tmkc का मतलब जान लो नहीं तो पछताओगे, full form

अक्सर बहुत जगह हम छोटे-छोटे शब्दों को देखते हैं , इसके बाद हमें लगता है कि इसका मतलब आखिर क्या होता होगा , जैसे POV , LOL etc पर आज हम इन शब्दों पर बात करने नहीं आए हैं इनके ऊपर हमने पहले भी आर्टिकल लिख दिए हैं आगे कैसा शब्द है जो अक्सर इंस्टाग्राम की reels पर देखने को मिलता है या बहुत जगह कमेंट भी करते हैं इस शब्द को। और वह शॉर्ट फॉर्म है tmkc और इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि आखिर tmkc ka matalab kya hota hai.

खैर आर्टिकल में तो हम इस शब्द को जान ही लेंगे पर इसी प्रकार के और भी शब्द हैं जो की लगातार प्रयोग में ले जाते हैं उनके ऊपर भी हमने चर्चा कर रखी है इसलिए आप उन्हें भी पढ़ें।

Read – HBD ka matlab kya hota he

tmkc ka matalab kya hota he Hindi

दोस्तों वैसे तो इस शॉर्ट फॉर्म का उसे गाली देने के लिए किया जाता है पर गले में भी कौन सी गाली दी यह आपको पता होना चाहिए तो tmkc ka matalab hota he

Teri Maa Ki C***

अब आप समझ ही गए होंगे कि आखिर क्यों मैंने बोला था कि इस शब्द का उपयोग गली के रूप में किया जाता है।

TMKC Full Form

दोस्तों tmkc full form एक गली के रूप में किया जाता है जहां पर कोई किसी को उसकी मां के गाली दे रहा है। अब आप समझ ही गए होंगे । कौन सी गाली दे सकता है और अगर नहीं समझे हैं तो मैंने ऊपर फुल फॉर्म दे रखा है उसे पढ़ लीजिए।

tmkc in Instagram

हां तो दोस्तों जैसा कि मैं आपके ऊपर विस्तार पूर्वक समझाया कि इसको गाली देने के रूप में प्रयोग किया जाता है । तो अक्सर Instagram पर भी जब आपको जो गलत प्रकार के वीडियो अपलोड होते हैं जिससे लोगों के भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो बहुत से लोग इस प्रकार की कमेंट करते हैं।

अक्सर जब भी मूवी का ट्रेलर अपलोड होता है और वह पहले लोगों को समझ में नहीं आता है तो उसे movie boycott करने के लिए भी tmkc का प्रयोग बड़ी मात्रा में किया जाता है। यूट्यूब पर सारे कमेंट इसी शॉर्ट फॉर्म से भर जाते हैं।

मेरा हिसाब से इतनी जानकारी इस शब्द के लिए काफी होगी इसी प्रकार के और भी शॉर्ट फॉर्म के मीनिंग हमने अपलोड कर रखे हैं आप उन्हें भी पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *