Close friend ka matalab kya hota hai hindi, close friend meaning hindi

Advertisement

नमस्कार दोस्तों 😊 स्वागत है आपका आज के इस आर्टिकल में इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि close friends का मतलब क्या होता है

Advertisement
Close Friends ka matalab kya hota hai आज तो आपने क्लोज फ्रेंड बहुत से लोगों से सुना होगा या फिर आपने Facebook , Instagram चलाते समय close friend का ऑप्शन भी देखा होगा पर क्या आप जानते हैं कि आखिर क्लोज फ्रेंड का मतलब क्या होता है

Close friend ka matalab kya hota hai

दोस्तों क्लोज फ्रेंड को हम आपको आसान भाषा में समझने की कोशिश करते हैं दोस्तों कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जो सिर्फ हमारे दोस्त होते हैं हम हर किसी दोस्त से अपनी पर्सनल बातें शेयर नहीं करते पर कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जिनसे हम कुछ भी नहीं छुपाते अपनी सारी बातें उनके साथ शेयर कर देते हैं। तो ऐसे दोस्त होते जो बेस्ट फ्रेंड की कैटेगरी में आता है , Best Friend Forever जिससे हम सब कुछ शेयर कर सकते हैं इन्हीं दोस्तों को हम क्लोज फ्रेंड कहते हैं क्लोज फ्रेंड को हम हमारे दिन भर की सारी जानकारी शाम को कॉल 📞 करके दे देते हैं 😊 तो ऐसे दोस्तों को हम क्लोज फ्रेंड ही मानेंगे ।

Read – BFF ka matalab kya hota hai hindi

हर व्यक्ति की लाइफ में कोई ना कोई क्लोज फ्रेंड होता ही है चाहे वह लड़का हो या लड़की हर व्यक्ति के जीवन में कम से कम एक close friend जरुर होता है और हम उससे अपनी सारी बातें शेयर कर देता है तो ऐसे दोस्त को हम close friend कहेंगे।

close friend meaning in hindi

दोस्तों अगर क्लोज फ्रेंड की मीनिंग हिंदी में जाने तो यहां पर हम पाएंगे कि क्लोज फ्रेंड का मतलब होता है करीबी दोस्त बहुत निकट का दोस्त जिससे हमारा बहुत ही गहरा रिश्ता है जिससे हम सच्चा दोस्त भी कर सकते हैं ऐसे दोस्त को ही हम क्लोज फ्रेंड कहेंगे।

close friend on Instagram

दोस्तों इंस्टाग्राम पर क्लोज फ्रेंड का मतलब होता है करीबी दोस्त जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया आप जब प्राइवेट स्टोरी डालते हैं तो आप क्लोज फ्रेंड को चूस कर सकते हैं जिस भी फ्रेंड को आप आपकी प्राइवेट स्टोरी बताना चाहते हैं उसे आप क्लोज फ्रेंड लिस्ट में रख सकते हैं और वह स्टोरी केवल उसी को दिखेगी तो मुझे आशा है कि आपको क्लोज फ्रेंड का मतलब समझ में आया होगा।

इसी प्रकार के और आर्टिकल पढ़ें 👇

दोस्तों हमें आशा है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी , इसी प्रकार की जानकारी पाने के लिए बने रहिए प्रेम मंत्र 💕 के साथ धन्यवाद।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *