what the fuck ka matalab kya hota hai, What the fuck meaning in Hindi

Advertisement

नमस्कार दोस्तों 😊 स्वागत है आपका आज के इस आर्टिकल में दोस्तों इस आर्टिकल✍️ में आज हम जिस शब्द का मतलब जानने वाले हैं वह शब्द आपने कहीं ना कहीं जरूर सुना होगा😜 क्योंकि यह शब्द लोगों से सुनने को मिल ही जाता है आजकल ।

Advertisement

हां पहले भले यह शब्द का थोड़ा कम उपयोग किया जाता था कुछ जगहों पर ही इस शब्द का प्रयोग किया जाता था परंतु आज के समय में यह शब्द एक कॉमन शब्द बन चुका है हां हम बात कर रहे हैं व्हाट द फक का मतलब क्या होता हैWhat the fuck ka matalab hindi

देखें दोस्तों हमें इतना तो पता है कि आपने भी इस शब्द को कहीं ना कहीं जरूर सुनाई होगा तभी आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं 😁। तो हम आपको इस आर्टिकल में इस शब्द के पीछे की पूरी सच्चाई 🧐को बताने वाले हैं आखिर इस शब्द का प्रयोग हमें करना चाहिए या नहीं करना चाहिए यह सारी जानकारी आज के इस आर्टिकल में आपको मिलेंगी आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

what the fuck meaning in Hindi

दोस्तों what the fuck ka hindi meaning देखें तो ट्रांसलेटर के अनुसार इस शब्द का अर्थ होता है – क्या बकवास है , परंतु अगर हम रियल में देखे तो इसका मतलब एक गाली होता है जब भी कोई व्यक्ति गुस्से में होता है और वह किसी से झगड़ा करता है तो यह शब्द वह बार बार प्रयोग में लेता है यहां पर अगर सिर्फ fuck का हिंदी मतलब देखें तो हम पाएंगे।

what the fuck meaning in Hindi

क्या बकवास है , एक तरह से गाली , अपमानजनक शब्द , ऐसे शब्दों का प्रयोग सार्वजनिक रूप से ना करें।

Fuck ka matalab kya hota hai

दोस्तों यह एक अश्लील शब्द है इस शब्द का प्रयोग गाली के रूप में माना जाता है जैसे हम हिंदी में कुछ भी अनाप-शनाप गाली देते हैं ठीक इसी प्रकार आप अगर अंग्रेजी में किसी को गाली देना चाहते हैं तो इस शब्द का प्रयोग कर सकते हैं इस शब्द का हिंदी मीनिंग हम यहां पर नहीं लिख सकते हैं। फिर भी आप इसको कुछ इस प्रकार मान सकते हैं कि जिस प्रकार हिंदी में जो लोग गालियां देते हैं जो बुरी बुरी गालियां होती है ठीक उसी प्रकार का यह शब्द भी है।

Read New Post – Crush ka matalab kya hota hai

हमें आशा है कि आप अपनी तरफ से भी fuck ka matalab समझ लेंगे।

What the fuck ka matalab kya hota hai

दोस्तों इस शब्द का मतलब होता है क्या बकवास है साथ ही साथ इस शब्द में अश्लीलता भी झलकती है इसलिए इस शब्द का प्रयोग में सोच समझ कर करना चाहिए कहीं पर भी अगर आपको पब्लिक प्लेटफॉर्म दिखे तो इस शब्द का प्रयोग ना करें हां आप दोस्ती यारी के बीच में इस शब्द का प्रयोग कर सकते हैं अगर आपका दोस्त इस बात से बुरा ना माने तो।

इस शब्द का प्रयोग कभी भी सार्वजनिक स्थानों पर ना करें और ना ही मंदिर मस्जिद या फिर गुरुद्वारों में इस शब्द का प्रयोग करना चाहिए यह शब्द चाहे एक छोटा सा भाग के ऊपर यह एक अश्लील शब्द है कभी-कभी आपके मुंह से यह शब्द ना चाहते हुए भी निकल ही जाता है। तो ऐसी स्थिति में अगर आमने सामने किसी लोगों ने सुन लिया है तो सॉरी और हल्की सी मुस्कान से आप स्थिति संभाल सकते हैं।

wtf full form

दोस्तों इसका एक शॉर्ट फॉर्म भी चलता है जिसे आप इंस्टाग्राम पर या फिर और कहीं पर भी यूज में ले सकते हैं या फिर लिया भी जाता है तो इसका मतलब यही होता है wtf का मतलब होता हैwhat the fuck , wft ka matalab kya hota h

दोस्तों हमें आशा है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी आप अगली जानकारी किस विषय पर जानना चाहते हैं हमें कमेंट करके बताएं आप जो भी टॉपिक बोलेंगे जल्द ही उस टॉपिक पर आर्टिकल प्रस्तुत होगा बने रहिए प्रेम मंत्र 💕 के साथ धन्यवाद 😊

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *