daily_sex_karne_ke_fayde

रोजाना संभोग करने से क्या होता है, Sanbhog fayde

Advertisement

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस आर्टिकल ✍️ में आज का टॉपिक हमारा है कि रोजाना संभोग करने से क्या होता है। 🤔 daily sex karne se kya hota he

तो इस आर्टिकल में हम जानेंगे सेक्स के ऊपर पूरी जानकारी हमारा ब्लॉग सेक्स के ऊपर बहुत सारी जानकारी लेकर आता रहता है ताकि आपको सेक्स की गलत जानकारी ना मिले और संभोग की सही ✅ जानकारी आप तक पहुंचे।

तो टॉपिक है रोज शारीरिक संबंध बनाने से क्या होता है साथ साथ हम जानेंगे कि सेक्स ना करने के क्या नुकसान होते हैं।

रोजाना शारीरिक संबंध बनाने से क्या होता है

दोस्तों सेक्स एक ऐसा टॉपिक है जो हमेशा से सिपाही रहा है परंतु आज के समय में इस पर बहुत सारी जानकारियां अवेलेबल है पर वही आज भी सेक्स को लेकर बहुत सारी गलत अवधारणाएं बनी रहती है तो आज का प्रश्न है कि रोजाना शारीरिक संबंध बनाने से क्या होता है।

Read – ज्यादा मज़े के लिए किस पोजीशन में सेक्स करें।

दोस्तों अगर आप आपके पार्टनर के साथ रोजाना सेक्स करते हैं तो इससे बहुत सारे फायदे होने वाले हैं क्योंकि सेक्स एक ऐसी प्रोसेस है जहां पर हमारे हारमोंस डिस्चार्ज होते हैं ।

और कुछ हारमोंस ऐसे होते हैं जिन्हें डिस्चार्ज होना जरूरी होता है अगर यह डिस्चार्ज नहीं होते हैं तो इनके कारण तनाव के साथ-साथ हमारी इम्यूनिटी 💪 पर भी प्रभाव पड़ता है । रोजाना सेक्स करने से क्या होता है ।

इसलिए मेडिकल साइंस में भी यही कहा गया है कि जो रोजाना सेक्स करते हैं या फिर हफ्ते में कम से कम 1-2 बार सेक्स भी करते हैं तो उनके लाइफ दूसरे लोगों के कंपैरिजन ज्यादा हैप्पी ☺️ लाइफ होती है। महिलाओं को कितने दिन में सेक्स चाहिए

रोजाना संभोग करने के फायदे।

दोस्तों रोजाना सेक्स करने के कई फायदे हैं जैसे डिप्रेशन दूर होना एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ना , हार्मोन डिस्चार्ज होना जिससे कि आपका डिप्रेशन 🥴 और इंजाइटी दूर होती है ।

साथ ही साथ जब आप अपने हारमोंस रिलीज करते हैं यानी सेक्स करते समय जब आपका वीर्य निकल जाता है तो इससे आपकी एकाग्रता भी बढ़ती है ।

बहुत बार पुरुषों में देखा गया है कि सेक्स ना करने की वजह से उनका मन इधर-उधर भटकता रहता है और जब वह एक बार सेक्स कर लेते हैं तो वह अपने कार्य में भी एकाग्रता ले आते हैं। sex karne k fayde

रोजाना संभोग करने से क्या होता है

  • रोजाना सेक्स करने से आपके हार्मोन डिस्चार्ज होते हैं जिससे कि आपका तनाव दूर होता है।
  • सप्ताह में कम से कम एक बार सेक्स जरूर करें क्योंकि इससे आपके और आपके पार्टनर के बीच में प्यार 🤩 बढ़ता है।
  • सेक्स एक ऐसी प्रोसेस है जहां पर आपका शरीर का हर अंग कार्य करता है और अगर आप सेक्स लंबे समय से नहीं कर रहे हैं तो आपके स्टैमिना पर भी प्रभाव पड़ेगा।
  • सेक्स करते समय हार्मोन रिलीज होते हैं और जिससे हैप्पीनेस बढ़ती है।
  • सेक्स करने से आपका मन इधर-उधर नहीं भटकता और काम के प्रति एकाग्रता आती है।
  • आपके पार्टनर को भी सेक्स की आवश्यकता है अगर आप रोजाना सेक्स करते हैं तो आपका पार्टनर भी खुश रहता है।

रोजाना संभोग ना करने के नुकसान

दोस्तों जैसा कि मैंने ऊपर आपको बताया कि रोजाना सेक्स करने से क्या-क्या फायदे होते हैं ठीक उसी प्रकार अगर आप रोजाना सेक्सी नहीं करते या फिर सप्ताह में एक बार भी नहीं करते तो आपको नीचे दिए गए नुकसान हो सकते हैं। रोजाना सेक्स करने से क्या होता है Sex nhi karne ke nuksan kya hote he

नोट – हो सकता है आपकी लाइफ स्टाइल , उम्र या फिर आपका कार्य एक ऐसा क्षेत्र में है जहां पर आपको ज्यादा समय नहीं मिल पाता अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए तो आप दूसरे तरीके अपना सकते हैं।

अक्सर जब आप दूर होते हैं तो आप वीडियो कॉल के जरिए उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं। Sex nhi karne ke nuksan kya hote he

तनाव का बढ़ना

देखिए दोस्त अगर आप रोजाना सेक्स नहीं करते या फिर महीने में एक बार भी सेक्स नहीं करते हैं तो इससे आपका तनाव बढ़ता है । अगर आप एक वैवाहिक जीवन जी रहे हैं तो आपको सप्ताह में कम से कम एक बार सेक्स जरूर करना चाहिए।

यहां पर आपके कार्यप्रणाली पर भी प्रभाव पड़ता है अगर आप सेक्स नहीं करते हैं क्योंकि आपके दिमाग में ऐसे बहुत सारे विचार घूमते रहते हैं उन विचारों की समाप्ति के लिए आपको सेक्स कर लेना चाहिए।

Sex nhi karne ke nuksan kya hote he

वहीं अगर आपका पार्टनर भी सेक्स के लिए तड़प रहा है तो उसे सेक्स करना चाहिए क्योंकि वैवाहिक जीवन में सेक्स एक अहम होता है। सेक्स एक दूसरे की विचारों को शांति प्रदान करता है। जिससे कि आपका तनाव दूर होता है।

बीमारी का बढ़ना

जब आप लंबे अंतराल तक सेक्स नहीं करते हैं तो आपको बहुत सारी बीमारियां हो सकती है सेक्स को लेकर आजकल बीमारियां बढ़ गई है आज की जीवनशैली बहुत ही ज्यादा व्यस्त होती जा रही है जिसके कारण व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ सेक्स नहीं कर पा रहा है।

इसलिए विगत कुछ वर्षों से गुप्त रोग के मरीजों में बढ़ोतरी 📶 भी होंगे अब अपने पार्टनर के साथ पर्याप्त मात्रा में सेक्स करें। सेक्स एक बयान की तरह है जिससे कि शरीर के हर एक अंग कार्य करते हैं साथ ही साथ आपका दिमाग भी कार्य करता है। रोजाना सेक्स करने से क्या होता है

पार्टनर और आपके बीच में तनाव बढ़ सकता है

दोस्तों जिस प्रकार आपको शारीरिक संबंध बनाने की आवश्यकता होती है ठीक उसी प्रकार आपने जिसके साथ व्यवहार किया है उसे भी शारीरिक संबंध बनाने की आवश्यकता होती है अगर आप उन्हें समय ⌛ नहीं दे पा रहे हैं तो इससे आपके परिवारिक जीवन में अनबन हो सकती है। Pov

इसलिए आपको उनकी आवश्यकता को भी पहचानना चाहिए और कुछ निर्णय उनके लिए भी लेना चाहिए शारीरिक संबंध बनाने से आप दोनों को खुशी मिलती है इसलिए आप week में कम से कम एक बार सेक्स जरूर करें।

दोस्तों हमें आशा है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ☺️ इसी प्रकार की जानकारी हमने और भी दे रखी हैं आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं प्रेम मंत्र के साथ बने रहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *